Friday, April 19, 2024
featured

अपने पार्टनर्स को चीयर करने जमैका पहुंचीं हेजल कीच

SI News Today

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच और जहीर खान की मंगेतर सागरिका घाटगे साक्षी धोनी (महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी) और आएशा धवन (शिखर धवन की पत्नी) अब बहुत अच्छी दोस्त बन चुकी हैं। जमैका में जब इन चारों क्रिकेटर ग्राउंड पर एक्शन में थे तब ये चारों भी क्रिकेट स्टेडियम के भीतर ही मौजूद थीं, लेकिन अपने पार्टनर्स को चीयर करने के अलावा ये चारों किसी और भी चीज में व्यस्त थीं। यह काम था सेल्फी क्लिक करना। गुरुवार को जब भारत ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ अपना पांचवा वन डे इंटरनेशनल मैच खेला तो सागरिका, हेजल, साक्षी और आएशा ग्राउंड पर फुल मस्ती के मूड में थीं। हेजल और सागरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें चारों कभी फनी एक्सप्रेशन्स देती तो कभी पोज देती नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि चक दे गर्ल सागरिका घाटगे की जरीह खान से सगाई हो चुकी है और दोनों जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हेजल ने सभी की साथ में एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा- हे बेस्ट फ्रेंड्स फॉरेवर हम कहां जा रहे हैं? मैं भी आ रही हूं। जीवा तुम ऐसे क्यों देख रही हो। जी हां इस तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी जीवा धोनी भी नजर आ रही हैं। पांच वन डे मैचों की सीरीज़ में गुरुवार (6 जुलाई) को खेले गए आखिरी मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया। इस जीत का पूरा श्रेय भारतीय कप्तान विराट कोहली, गेंदबाज मोहम्मद शामी, अजिंक्या रहाणे और दिनेश कार्तिक को जाता है क्योंकि उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीत दिलाई है।

मालूम हो कि हाल ही में स्टार ओपनर शिखर धवन की पत्नी आयशा सोशल मीडिया पर आई हैं और सोशल मीडिया पर उनकी एंट्री का उनके पति ने स्वागत किया है। युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने भी मिसेज धवन का स्वागत किया। शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी और बेटे सहित एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा, अपनी खूबसूरत पत्नी आयशा का मैं इंस्टाग्राम पर स्वागत करता हूं। उसे सपोर्ट करना हमेशा अच्छा लगता है। बॉलिवुड एक्ट्रेस हेजल कीच ने भी आयशा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, मुझे यकीन नहीं हो रहा कि उन्होंने इंस्टाग्राम जॉइन कर लिया है।

SI News Today

Leave a Reply