Sunday, April 14, 2024
featured

अपने बच्चो के लिए शराब और सिगरेट छोड़ेंगे शाहरुख खान!

SI News Today

यह बात सभी को पता है कि शाहरुख खान तीन बच्चों के प्राउड पिता हैं। उन्होंने कहा कि वो अपने बच्चों के साथ ज्यादा वक्त बिताने के लिए सिगरेट और शराब को छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं और एक हेल्दी लाइफस्टाइल को अपनाने के बारे में विचार कर रहे हैं। 50 साल के बॉलीवुड सुपरस्टार ने यह बात इंडिया टुडे कॉन्कलेव में कहीं। जब उनसे पूछा गया कि एक पैरेंट होने के नाते उन्हें अपने चार साल के बेटे के साथ बिताने के लिए ज्यादा समय नहीं मिलता है तो उन्होंने कहा हां, यह एक मामला है जो मेरे दिमाग में आता है और यह पिछली रात को आया। उसके लिए मुझे खुद को हेल्दी रखना होगा।

शाहरुख ने कहा- 50 साल की उम्र में एक छोटा बच्चा होना अच्छी बात है। यह मुझे अलाइव बनाता है। यह मुझे मासूमियत और प्यार को अलग तरीके से देखने का नजरिया देती है। माई नेम इज खान के स्टार ने कहा- वो अपने आने वाले 20-25 साल बच्चों के साथ बिताना चाहते हैं और इसलिए एक हेल्दी लाइफस्टाइल को मेंटेन कर रहे हैं। इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या ऐसा उन्होंने अपने बड़े बच्चों के साथ किया है? तो एक्टर ने कहा- हां यह थोड़ी परेशानी है। इसके लिए मुझे कम स्मोकिंग और कम शराब पीनी होगी और ज्यादा एक्सरसाइज करनी होगी। मैं इन सभी (शराब, सिगरेट आदि) को छोड़ने के बारे में प्लानिंग कर रहा हूं। इसके साथ ही हेल्दी और खुश रहने की कोशिश कर रहा हूं।

शाहरुख खान जब 15 साल के थे तभी उनके पैरेंट्स का निधन हो गया था और उन्होंने इन चीजों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। दिलवाले स्टार ने कहा कि मैं नहीं चाहता कि मेरे जाने के बाद मेरे बच्चे इनका प्रयोग करें।

बादशाह ने कहा- मैं अपने बच्चों को शर्मिंदा करना चाहता हूं और उनके आस-पास रहकर लंबे समय तक पीछा करना चाहता हूं। मैं उन्हें पूरी तरह से सलाह देना चाहता हूं। मैं उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानना चाहता हूं जब वो मुझसे इसकी वजह से नफरत करें। मैं अपने बच्चों के लिए परेशानियां बनना चाहता हूं। इसके लिए मुझे काम करना होगा और हेल्दी रहना होगा।

SI News Today

Leave a Reply