Thursday, June 20, 2024
featured

अपने रोल के लिए आमिर खान को फिट मानते हैं सचिन तेंदुलकर

SI News Today

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की जिंदगी पर बनी डॉक्यूड्रामा फिल्म 26 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के जरिए सचिन के क्रिकेटिंग करियर के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने को मिलेगा। अपनी इस फिल्म की मेकिंग पर बात करते हुए सचिन ने बताया, हमने करीब 10 हजार घंटे की फुटेज रिकॉर्ड की थी। मुझसे जो भी पूछा गया मैंने खुल कर बताया। यह सब बातचीत के अंदाज में हुआ।

जब सचिन से पूछा गया कि क्या उन्हें फिल्म की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस की चिंता है तो उन्होंने कहा, अपने क्रिकेटिंग करियर के दौरान हमने कभी भी रिजल्ट के बारे में नहीं सोचा। हमने अपनी तरफ से पूरी तैयारी की है अब रिजल्ट अपना खयाल खुद रख लेगा। इस फिल्म के ट्रेलर में मैच फिक्सिंग का भी सीन डाला गया था। इस पर सचिन ने बताया, उस एक्सपीरियंस को दोबारा जीना किसी चैलेंज से कम नहीं था। आप फिल्म में देखेंगे कि वह वाकई में क्या था।

बातचीत के दौरान सचिन ने बायोपिक पर भी बात की। जब उनसे पूछा गया कि उन्हें अपने रोल के लिए कौन फिट लगता है तो उन्होंने आमिर खान का नाम लिया। सभी जानते हैं कि आमिर सचिन के अच्छे दोस्त हैं। लेकिन सचिन ने यह नाम केवल दोस्ती के लिए नहीं लिया। बल्कि आमिर की फिल्म लगान की वजह उन्होंने उनका नाम लिया। बता दें कि आमिर ने इस फिल्म के लिए अपने सुझाव भी दिए थे।

बता दें कि सचिन फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। सभी सेलेब्स के बीच भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। रणवीर सिंह ने उन्हें अपने मस्तीभरे अंदाज में सचिन को मैसेज दिया। शेयर की गई वीडियो में सिंह कहते हैं- लेडीज और जेंटलमैन सचिन ए बिलियन ड्रीम्स के लिए अब केवल तीन दिन बचे हैं। थिएटर स्टेडियम में बदलने वाले हैं। यह सबसे महान स्पोर्ट हीरो, स्पोर्ट लीजेंड में से एक के जीवन और समय को जानने का एक दुर्लभ अवसर है। हमारा हीरो, हमारा लीजेंड। आइए और उनकी फिल्म देखकर एक बार फिर से प्रेरित हो जाइए। इसके बाद एक्टर कहते हें- क्या खिलाड़ी है। क्या शानदार खिलाड़ी हैं। इसके बाद वो सचिन सचिन चिल्लाते हैं। वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है- थिएटर्स सिनेमाघरों में बदलने वाले हैं।

SI News Today

Leave a Reply