Thursday, June 20, 2024
featured

अपने लिंकअप की खबरों को सुशांत सिंह राजपूत ने बताया बोरिंग

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि गॉसिप कॉलम उन्हें परेशान नहीं करते, बल्कि ये काफी बोरिंग गॉसिप होती हैं। सुशांत से जब पूछा गया कि क्या वह गॉसिप और अफवाहों से परेशान होते हैं, तो उन्होंने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा,- “नहीं, ये गॉसिप कॉलम मुझे परेशान नहीं करते, क्योंकि ये मनगढ़ंत कहानियां होती हैं। खासकर मेरे लिंक-अप की खबरें और प्रशंसकों के साथ मेरा झगड़ा। मैं जानता हूं कि डिजिटल युग में मीडिया को लगातार खबरें चाहिए होती हैं और वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने के लिए सनसनीखेज होनी चाहिए। लोग उन्हें पढ़ते हैं और भूल जाते हैं।”

सुशांत का नाम पिछले कुछ समय से फिल्म ‘राब्ता’ की को-स्टार कृति सैनन के साथ जोड़ा जा रहा है। इस बारे में एक्टर ने कहा कि किसी फिल्म की रिलीज के पहले को-स्टार्स के बीच प्यार होने की अफवाहें उड़ना बहुत बोरिंग गॉसिप है और दर्शक भी इसमें अब दिलचस्पी नहीं लेते हैं। गौरतलब है कि ‘राब्ता’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सुशांत तब अपना आपा खो बैठे थे, जब एक पत्रकार ने उनसे पाकिस्तान में मौत की सजा पाए कथित भारतीय जासूस कुलभूषण जाधव के बारे में पूछ लिया था। अभिनेता ने इस बारे में जानकारी न होने की बात कही थी।

इस विषय में एक्टर ने कहा कि टीवी पर लोकप्रियता हासिल करने के दौरान से ही वह मीडिया से मुखातिब हो रहे हैं। बातचीत कर रहे हैं, पहले कभी ऐसी कोई घटना नहीं हुई और भविष्य में अगर कुछ ऐसा होता है तो वह अपने विचारों के साथ खड़े होंगे। उन्होंने कहा- “मैं इतना समझदार जरूर हूं कि डिप्लोमेटिक छवि बनाने के लिए कोई भी लोगों की पसंद से मिलती-जुलती राय दे सकूं, लेकिन मैंने ऐसा नहीं करने का फैसला किया है। मीडिया के सामने पक्ष लेने और संवेदनशील बनने में कुछ नहीं लगता है और यह कहना ‘मैं नहीं जानता’ किसी भी विषय पर राय बनाने के लिए पर्याप्त है।”

एक्टर ने कहा कि शायद अगली बार से जब उनसे इसी मुद्दे पर सवाल किया जाएगा, तो वह पूरी जानकारी के साथ आएंगे और अपनी राय जाहिर करेंगे और लोग उनके राय का सम्मान करेंगे। दिनेश विजान के डायरेक्शन में बनी ‘राब्ता’ नौ जून को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म पुनर्जन्म पर आधारित है।

SI News Today

Leave a Reply