Friday, April 19, 2024
featured

अबराम के लिए शाहरुख खान ने बनवाया हुआ है सीक्रेट टॉय रूम

SI News Today

बिना किसी शक के इस बात को कहा जा सकता है कि शाहरुख खान एक अच्छे पिता हैं। उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है कि बेटे अबराम के साथ वो खुद बच्चे बन जाते हैं। हाल ही में डीएनए को दिए इंटरव्यू में किंग खान ने बताया कि कैसे वो अबराम के लिए खिलौने लेकर आते हैं क्योंकि जब वो बच्चे थे तब उन्हें खरीद नहीं सकते थे। डीएनए ने ईद के मौके पर शाहरुख खान से मुलाकात की और उनसे पूछा कि इस साल ईद के मौके पर एक्टर ने अपने लाडले को गिफ्ट में क्या दिया है। इसपर एक्टर ने कहा- अबराम को रोजाना मुझसे गिफ्ट मिलता है। गिफ्ट के लिए किसी खास दिन या ईद की जरुरत नहीं है। उसे साल के 365 दिन यह मिलता रहता है।

मेरे पास उसके लिए एक सीक्रेट टॉय रुम है जहां हमने हजारो खिलौने रखे हैं जो मैं या मेरी टीम या फिर लोगों से उसे मिले हैं। वो रोजाना मेरे पास आता है और मैं उसे एक नया खिलौना दे देता हूं। केवल एक टॉय का नियम मम्मी गौरी खान ने बनाया है। उन्होंने मुझसे कहा है कि उसे ज्यादा खुश करने की जरुरत नहीं है। इसलिए हम एक दिन में केवल एक टॉय पर चिपके हुए हैं। वो नहीं चाहती कि मैं अबराम को बिगाड़ दूं। बता दें कि शाहरुख पिछले डेढ़ साल से ‘महाभारत’ पढ़ रहे हैं। दरअसल, शाहरुख बेटे अबराम को महाभारत पढ़ कर सुनाते हैं।

इस दौरान शाहरुख अबराम को बहुत ही इंट्रस्टिंग वे में महाभारत की कहानी सुनाते हैं। शाहरुख इस दौरान अबराम को इस्लामिक स्टोरीज भी पढ़ कर सुनाते हैं। शाहरुख करते हैं कि ‘हमें हर धर्म को मानना चाहिए और हर धर्म की इज्जत करनी चाहिए। मुझे आशा है कि बेटा अबराम भी ऐसे ही सभी धर्मों का सम्मान करेगा।’

शाहरुख ने ईद मनाने को लेकर कहा कि वह ईद और दिवाली दोनों ही मनाते हैं। ‘इन त्योहारों में लोगों का मेल-मिलाब बड़ी चीज है। मैं खुश हूं इस दौरान मेरे बच्चों ने भी कुर्ता पहन कर ईद मनाई।’ शाहरुख ने ईदी को लेकर कहा कि उनके घर पर खिलौनों से भरा एक कमरा है।

SI News Today

Leave a Reply