Friday, March 1, 2024
featured

अबराम खान की इन फोटोज और वीडियोज को आपने देखा क्या?

SI News Today

अबराम खान बचपन से ही एक स्टार हैं। अपने मम्मी पापा शाहरुख और गौरी खान से वो कई बार लाइमलाइट छीन लेते हैं। कल यानी 28 मई को किंग खान की आखों के तारे ने अपना चौथा जन्मदिन मनाया। इस मौके पर बहुत से लोगों ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं भेजीं। सेलिब्रिटीज में से दिग्गज फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने भी अबराम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने फोटोशूट की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर की। जिसमें अबराम ने कॉलर वाली सफेद शर्ट के साथ नीले रंग की जींस पहनी हुई है और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है जो आपका दिल चुराने के लिए काफी है। डब्बू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैंडसम बर्थडे ब्वॉय कहा।

डब्बू की पत्नी मनीषा रत्नानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से अपने बच्चों और दोस्तों- मायरा, शिवान और कियारा के साथ खेलते हुए अबराम की वीडियो शेयर की। एक वीडियो में अबराम रतनानी के बच्चों के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं। वहीं दूसरी वीडियो में अबराम और शिवान एक ट्वॉय कार में बैठे हुए दिख रहे हैं। दोनों काफी एडोरेबल दोस्त लग रहे हैं। वहीं मम्मी गौरी खान ने अबराम की एक फोटो शेयर की हैं जिसमें वो अपनी बहन सुहाना की गोद में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया- जैमिनी गॉर्जियसनेस। बता दें कि शाहरुख खान ने टेड टॉक में अपने दिल की बातें की। उन्होंने इस मौके पर अपने बेटे आर्यन और अबराम से जुड़ी एक कंट्रोवर्सी पर भी बात की।

शाहरुख खान और गौरी खान साल 2013 में तीसरी बार पैरेंट्स बने थे। उनकी जिंदगी में अबराम ने एंट्री ली थी। लेकिन अबराम के पैदा होने के साथ शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन और अबराम को लेकर खबरें आने लगी थीं। कहा जा रहा था कि अबराम आर्यन का बेटा है और आर्यन का नाम रोमानिया की किसी लड़की के साथ जोड़ा जा रहा था।

उस वक्त आर्यन 15 साल का था। शाहरुख खान ने कहा, चार साल पहले मैंने और मेरी पत्नी गौरी ने तीसरे बच्चे के बारे में सोचा। इस तरह की खबरें आ रही थीं कि अबराम आर्यन का बेटा है। आर्यन उस वक्त 15 साल का था।

SI News Today

Leave a Reply