Sunday, April 21, 2024
featured

अमिताभ बच्चन के साथ चीनी कम में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी स्विनी खरा

SI News Today

फिल्म चीनी कम में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट स्विनी खरा दर्शकों को जरूर याद होगी। इस फिल्म से स्विनी काफी लोकप्रिय हो गई थीं। फिल्म चीनी कम में स्विनी सिर्फ 9 साल की थी लेकिन आज काफी बड़ी हो गई हैं। बचपन में स्विनी जितनी क्यूट दिखती थीं आज वह उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं। उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें समाने आई हैं जिनमें वह वाकई किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही हैं। 25 मई को आर बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म चीनी कम को 10 साल पूरे हो गए हैं। स्विनी ने अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फिल्म की टीम पूरी को शुक्रिया कहा।

स्विनी लिखा अमित जी और आर बाल्की सर के साथ काम करने का एक्सपीरियन्स काफी यागदार रहा। अमिताभ बच्चन द्वारा उनका मार्गदर्शन किए जाने के लिए स्विनी ने उनको ​शुक्रिया कहा। चीनी कम के अलावा स्विनी पाठशाला, हरी पुत्तर, परिणी​ता, डेली सफारी, एलान, चिंगारी, सियासत और कालो में काम कर चुकी हैं।

फिल्मों के अलावा स्विनी छोटे पर्दे पर भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं। स्विनी बा बहू और ​बेबी, दिल मिल गए और सीआईडी जैसे सीरियलों में काम कर चुकी हैं। सीरियल बा बहू और बेबी में शरारती चेतल के रोल में नजर आई थी और सीरियल दिल मिल गए में स्विनी के कैरेक्टर का नाम मिन्नी था। स्विनी आखिरी बार फिल्म साल 2010 में कालो में दिखी थीं। उन्होंने फिल्मों कुछ सालों के लिए ब्रेक ले लिया था।

इसके बाद स्विनी ने फिल्म में एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से फिल्मों में कमबैक किया। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोड में थे। स्विनी ने इस फिल्म में बचपन में सुशांत की बहन का रोल प्ले किया था, बाद में ​भूमिका चावला इस रोल में दिखाई दीं। उम्मीद की जा रही है जल्द ही यह टैलेंटिड चाइल्ड आर्टिस्ट और फिल्मों में दिखाई दें।

SI News Today

Leave a Reply