Sunday, May 19, 2024
featured

अमिताभ राजा मौली की ‘महाभारत’ में भीष्म के रोल में नजर आ सकते हैं

SI News Today

साउॅथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एस एस राजामौली ने हाल में अपनी फिल्म ‘बाहुबली-2’ की शूटिंग खत्म की है. खबरों की मानें तो राजामौली ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर आधारित फिल्म पर काम शुरू कर दिया है. चर्चा है कि इस फिल्म भीष्म के रोल में अमिताभ बच्चन नजर आ सकते हैं.

 डायरेक्टर राजामौली काफी लंबे समय से इस विषय पर फिल्म बनाने की योजना कर रहे थे. अभी कलाकारों का चयन फाइनल नहीं हुआ है लेकिन चर्चा है कि इस फिल्म में आमिर खान, रजनीकांत और एक्टर मोहनलाल साथ काम करते नजर आ सकते हैं. आने वाले दिनों में राजामौली अपनी इस फिल्म के बारे में ऑफिशियल घोषणा कर सकते हैं.
बीआर चोपड़ा के टीवी सीरियल ‘महाभारत’ में मुकेश खन्ना ने भीष्म पितामह के किरदार को अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा के लिए यादगार बना दिया. अब देखना दिलचस्प होगा कि अमिताभ बच्चन अपनी पावरफुल एक्ट‍िंग से इस रोल को कितना यादगार बना पाते हैं. बता दें कि 2012 में आई एनीमेशन फ़िल्म ‘महाभारत’ में बिग बी ने भीष्म के किरदार के लिए डबिंग की थी.
खबरें हैं कि फिल्म का बजट 700 करोड़ रुपये का होगा. बॉलीवुड में अभी तक किसी भी फिल्म का इतना बजट नहीं रहा है. फ़िल्म हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी भाषाओं में शूट की जाएगी. फ़िल्म की शूटिंग 2018 के अंत में शुरू होने की उम्मीद है, जबकि 2019 के अंत या 2020 की शुरुआत में रिलीज होगी.
SI News Today

Leave a Reply