Wednesday, July 24, 2024
featured

अरबाज खान के साथ स्पेन में मस्ती कर रही हैं मलाइका अरोड़ा खान

SI News Today

बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान अपनी फिट बॉडी के लिए जानी जाती हैं। आए दिन वह इंस्टाग्राम में अपनी तस्वीरें फेंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब मलाइका अरोड़ा खान इस वक्त स्पेन में हैं और वहां से तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के अनुसार, इन छुट्टियों में उनके साथ उनके पूर्व पति अरबाज खान भी समय बिता रहे हैं। तस्वीरों में बेटे के साथ सोहेल की वाइफ सीमा खान भी दिखाई दे रही हैं।

हाल ही में अरबाज और मलाइका अलग हुए हैं। अपनी 17 साल की शादी के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। वहीं अरबाज और मलाइका अक्सर साथ में पार्टी करते हुए दिख जाते हैं। पिछले दिनों मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान गोवा में दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे हैं। इस दौरान मलाइका अरोड़ की बहन अमृता अरोड़ा ने पार्टी की ये तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में सब बड़े खुश हैं, अरबाज और मलाइका भी साथ में काफी हैप्पी नजर आ रहे हैं। वहीं बॉलीवुड की दो ब्यूटीफुल और ग्लैमरस सिस्टर्स मलाइका अरोड़ा खान और अमृती अरोड़ा ने हाल ही में साथ फोटोशूट करवाया है। दोनों बहनें मलाइका और अमृता का लुक इन पिक्चर्स में काफी हॉट दिखाई दे रही हैं।

मलाइका और अमृता दोनों बहनों का चार्म ऐसा है कि बॉलीवुड की गलियों में कहीं भी साथ दिख जाएं हाइलाइट हो जाती हैं। मलाइका इंस्टाग्राम में बहुत एक्टिव रहती हैं। वह कभी एक्सरसाइस करते हुए तो कभी योगा करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती हैं। मलाइका अपनी छोटी बहन अमृता के अलावा अपनी बेस्टी बेबो करीना कपूर और लोलो करिश्मा कपूर के साथ भी तस्वीरों में नजर आती हैं। करिश्मा कपूर, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा खान और अमृता अरोड़ा ये चारो आपस में बहुत क्लोज फ्रेंड्स हैं। आए दिन चारों साथ में हैंगआउट और पार्टी करते हुए दिख जाती हैं। चारों बेस्टी सोशल मीडिया में पोस्ट की गई तस्वीरों में, कभी पार्टी करते तो कहीं साथ घूमती हुई नजर आती हैं।

SI News Today

Leave a Reply