Sunday, May 26, 2024
featured

अरबाज ने किया जाहिर, हां मैं डेटिंग कर रहा हूं…

SI News Today

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान 18 साल शादीशुदा जिंदगी गुजारने के बाद अलग हो चुके हैं. 2016 में दोनों के अलग होने की खबरें जब मीडिया में आई तो सब हैरान रह गए. अलग होने के बाद अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन परिवार और अपने बेटे की खातिर कई मौकों पर दोनों को साथ भी देखा गया है

मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज की जिंदगी में अब एक लड़की की एंट्री हो चुकी है. अलग होने के बाद एक इंटरव्यू में जब अरबाज से पूछा गया कि वे दोबारा शादी करेंगे तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि अभी उसमें काफी समय है. मैं उस चरण से गुजर चुका हूं जब मैं 26 का था, तब मेरी मुलाकात मलाइका से हुई थी.

बैचलर रहने के सवाल पर अरबाज ने कहा,  बैचलर नहीं, लेकिन मुझे सिंगल होना महसूस होता है. मैं इस समय किसी रिलेशनशिप में नहीं हूं. इस समय मैं ऐसा हूं…

 हाल ही में ऐसी अफवाहें थी कि अरबाज किसी लड़की को डेट कर रहे हैं जो कई बार उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखी गई है. जब अरबाज से रहस्यमयी लड़की के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- कौन सी वाली? अगर आप येलो ड्रेस वाली के बारे में पूछ रहे हैं तो वह केवल मेरी दोस्त है. उससे मैं गोवा में छुट्टियां मनाने के दौरान मिला था. उसका वहां एक रेस्टोरेंट है. जब उनसे पूछा गया कि क्या वो रोमानियन है तो उन्होंने कहा- नहीं वो दूसरी लड़की है- एलेक्जेंड्रिया. वो मेरी दोस्त है. मैं डेट कर रहा हूं. हां. लेकिन हम दोनों नहीं. अभी बहुत लंबा रास्ता तय करना बाकी है.

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान स्टारर फिल्म ‘जीना इसी का नाम है’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिस्म रोमांस, थ्रिलर और एक्शन से भरपूर होगी. फिल्म के निर्देशक केशहव पनरीय की यह पहली फिल्म है. फिल्म में अरबाज खान के अलावा हिमांश कोहली, मंजरी फडनिस, प्रेम चोपड़ा और आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

 अरबाज को तलाक देने के लिए मलाइका ने मांगे 15 करोड़ 

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान ने आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दे दी है, लेकिन मलाइका ने अरबाज को तलाक देने के लिए 15 करोड़ रुपए की मांग की है. बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक दोनों के बीच अब सुलह की सारी कोशिशें बेकार हो चुकी है. मलाइका अरोड़ा ने अरबाज से दूरियां बना ली हैं. सुनने में ये भी आ रहा है कि अरबाज़ 10 करोड़ की रकम किश्तों में देने के लिए राजी भी हो गए हैं. मुंबई की बांद्रा फैमिली कोर्ट में दोनों ने पहला काउसलिंग सेशन भी लिया था, लेकिन सुलह की बात बन नहीं सकी. मलाइका और अरबाज की शादी को 18 साल हो चुके हैं. उनका बेटा अरहान फिलहाल मलाइका के साथ ही रहेगा.

परिवार ने की थी मलाइका को समझाने की कोशिश 

पिछले करीब डेढ़ साल से अरबाज-मलाइका के रिश्तों में आई दूरियों की खबरें आने लगी थीं. शुरू में दोनों ने खबरों से इनकार किया. सलमान खान और उनके पिता सलीम खान ने भी मलाइका को समझाने की कोशिश की थी लेकिन मलाइका मानने के लिए तैयार नहीं हैं.

गौरतलब है कि मलाइका और अरबाज ने 2016 मार्च में अलग होने का फैसला किया था. कुछ महीनों बाद अरबाज ने भी इसकी पुष्टि की थी. एक इंटरव्यू में अरबाज ने कहा था, ‘इस वक्त हम साथ नहीं रह रहे हैं, हम अलग हो गए हैं’. दोनों साल 1998 में शादी की थी. हालांकि, इस साल ईद के मौके पर मलाइका को खान परिवार के साथ देखा गया था.

बता दें कि इस सबके पहले अरबाज और मलाइका की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी कर कहा गया था कि वह ब्रेक पर हैं. इसमें तलाक का कहीं जिक्र नहीं किया गया था. बयान में कहा गया था, ‘हम दोनों ने एक ब्रेक लिया है. इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन बातों से कुछ और मतलब निकालें. हम अपनी-अपनी जिंदगी के मसलों को सुलझाना चाहते हैं और इसके लिए समय चाहते हैं.’

SI News Today

Leave a Reply