Monday, March 4, 2024
featured

अरिजीत सिंह की आवाज में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म ‘राब्ता’ का नया गाना

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘राब्ता’ का चौथा गाना “लंबियाँ सी जुदाईयां” मंगलवार को रिलीज कर दिया गया। वीडियो में सुशांत कृति सेनन से दूर होकर उनसे बिछड़ने के गम में परेशान दिख रहे हैं। साड्डा मूव जहां एक जोश से लबरेज गाना था वहीं यह एक सैड सॉन्ग है। दिनेश विजान निर्देशित यह फिल्म 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का संगीत प्रीतम चक्रबर्ती ने दिया है और फिल्म का प्रोडक्शन किया है दिनेश विजान ने। गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म के मेकर्स को एक बड़ा धक्का उस वक्त लगा जब म्यूजिक कंपोजर प्रीतम ने फिल्म राबता से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया है। प्रीतम ने अपने इस फैसले की घोषणा एक फेसबुक पोस्ट लिखकर के की।

प्रीतम ने लिखा है ” कुछ समय पहले मैंने सोलो एल्बम करने का फैसला किया था और फैसला किया था कि कोई भी गाना एल्बम में बाहर का नहीं होगा। निर्माता एल्बम में एक और गाना डालना चाहते थे जो पहले ही गाया जा चुका है इसलिए मैंनें तय किया है कि मैं फिल्म से बाहर हो जाऊंगा। मैंनें निर्माताओं से फिल्म के क्रेडिट से मेरा नाम बाहर कर देने की अपील की है। एल्बम जल्द ही मेरी कंपनी पूरा कर देगी।” प्रीतम को अपने करियर में बालीवुड में योगदान के लिए कई मेडल मिले है।

सुशांत सिंह राजपूत अपनी अपकमिंग फिल्म राब्ता के प्रमोशन में बिजी हैं। इसमें उनके साथ कृति सेनन लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखेंगी। सुशांत हमेशा से इस बात को स्वीकार करते हैं कि वो शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं। पिछले साल जी सिने अवॉर्ड में उन्होंने किंग खान को ट्रिब्यूट भी दिया था। कुछ समय पहले सुशांत एक फोटोशूच के लिए दुबई गए थे। संयोग से बादशाह दुबई टूरिज्म के बांड एंबैसडर हैं। यहां उन्होंने हवा में बाहें फैलाने वाला शाहरुख का आइकोनिक स्टेप किया था। इस स्टेप को तीसरी बार जाकर उन्होंने ठीक किया था।

SI News Today

Leave a Reply