Saturday, July 27, 2024
featured

आज 17 साल की हुईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना

SI News Today

17 साल का होना एक लैंडमार्क की तरह है। इससे पता चलता है कि आप बालिग होने से केवल एक साल पीछे हैं। आपको एक साल और बच्चों की तरह पैंपर किया जाएगा। आज सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना अपना 17वां जन्मदिन मना रही हैं। इंस्टाग्राम पर मां ने बेटी की खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए शुभकामनाएं दी और पार्टी के प्लान बताए। जिन लोगों को नहीं पता उ्नहें बता दें कि सुहाना यूनाइटेड किंगडम में पढ़ती हैं। ऐसा लगता है कि गौरी वहां जाकर पार्टी करने वाली हैं। इस्टाग्राम पर गौरी खान ने सुहाना की फोटो शेयर करते हुए लिखा- बर्थडे गर्ल। इसके बाद उन्होंने दूसरी फोटो शेयर करते हुए लिखा- कल सेलिब्रेशन होगा #happy birthday जहां पहली फोटो कैंडिड क्लिक है वहीं दूसरी फोटो किसी फोटोशूट में से एक लग रही है। इसमें सुहाना कैमरे के सामने काफी कंफर्टेबल और खूबसूरत लग रही हैं।

हाल ही में सुहाना भारत में अपने पापा शाहरुख खान के साथ दिखी थीं। एक्टर को एयरपोर्ट पर उन्हें वापस यूके जाते भेजते हुए भी देखा गया था। लंदन में हमने गौरी और सुहाना को शॉपिंग करते हुए देखा गया था। अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए पिता किंग खान ने बताया था कि वो एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। उन्होंने कहा था- सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है और उसका कहना है कि वो इसे मुझसे नहीं सीखना चाहती है। यह काफी शानदार विचार है। क्योंकि इसका मतलब है कि वो मेरी तरह काम करना चाहती है लेकिन स्वतंत्र और यूनिक तरह से। इस समय गौरी अपनी बेटी की बर्थडे सेलिब्रेशन में काफी बिजी है।

बता दें कि शाहरुख खान की 17 साल की बेटी सुहाना खान कई सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली स्टार किड हैं। अपने पैरेंट्स की आखों का तारा सुहाना कई बार अपनी स्टनिंग फोटोज की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। ऐसा ही कुछ फिर हुआ है। हाल ही में खान की एक प्रोफाइल फोटो के तौर पर अपलोड की गई तस्वीर सुर्खियां बटोर रही हैं।

इन फोटोज में शाहरुख की प्यारी बेटी काफी स्टनिंग लग रही हैं। कोई भी उनकी खूबसूरती से नजरें नहीं हटा पा रहा है। कुछ हफ्तों पहले भी युवा स्टार ने अपनी रेड कलर की ड्रेस वाली बोल्ड फोटो अपलोड की थी। यह भी कुछ ही देर में वायरल हो गई थी।

SI News Today

Leave a Reply