Saturday, April 13, 2024
featured

आदर्श बहू दया बेन कर चुकी हैं बी-ग्रेड मूवीज में काम

SI News Today

सब टीवी चैनल पर आने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 2008 से मनोरंजन का अच्छा खासा केंद्र बना हुआ है। लंबे समय से टीवी पर प्रसारित हो रहे इस सीरियल के कलाकार घर-घर में पहचाने जाते हैं। इसी सीरियल में जेठा भाई की पत्नी का किरदार है दया बेन। इस किरदार को टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी निभाती हैं। यह एक ऐसी सीधी सादी भारतीय महिला का किरदार है जो हमेशा साड़ी में होती है और अपने पति का नाम तक लेना पाप समझती है।

टीवी पर इस तरह का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने जब अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी उस समय की उनकी सच्चाई बहुत से लोगों को चौंकने पर मजबूर कर सकती है। एक सुशील भारतीय महिला का किरदार टीवी पर निभाने वाली दिशा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन यानी कि दिशा ने 1997 में आई एक बी-ग्रेड फिल्म ‘कमसिनः द अनटच्ड’ में अभिनय किया है। गुजरात में जन्मीं दिशा पंद्रह साल की उम्र से ही गुजराती थिएटर में काम करती आ रही हैं। हिंदी टीवी सीरियल में उन्हें काम करने का पहला मौका धारावाहिक ‘खिचड़ी’ में मिला।

ऑनस्क्रीन बहू का किरदार निभाने वाली दिशा ने 2015 में मुंबई में रहने वाले चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी कर ली। कुछ दिन पहले उनके प्रेग्नेंट होने की भी खबर आई थी

ऑनस्क्रीन शादीशुदा औरत का किरदार निभाने वाली दिशा रियल लाइफ में अविवाहित हैं। उनका कहना है कि शादी के लिए घर वालों की ओर से कोई दबाव नहीं है लेकिन जब लोग इस बारे में उनसे पूछते हैं तो वह कहती हैं जब भगवान की मर्जी होगी तभी शादी होगी।

SI News Today

Leave a Reply