Saturday, July 27, 2024
featured

आधी रात में जैकलीन फर्नांडिज कर रही हैं पोल डांस

SI News Today

अगर आप सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडिज को फॉलो करते हैं तो आप निश्चित तौर पर उनके फैन होंगे। उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ऐसी है जिसे कि कोई भी मिस नहीं करना चाहेगा। इस समय एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म जुड़वा 2 में बिजी है। जिसमें उनके साथ वरुण धवन और तापसी पन्नू भी नजर आएंगे। इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी ए जेंटलमैन भी 25 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को अपने लिए चीयर करने का मौका दिया है। कुछ दिन पहले ही सभी ने उनकी टॉपलेस फोटो देखी थी। अब फर्नांडिज ने अपने पोल डांस की एक वीडियो शेयर की है जो काफी स्टनिंग लग रही है।

जैकलीन ने अपने पोल डांस इंस्ट्रक्टर रोकसोलाना चुबेंको के साथ एक पोल डांस सेशन किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- आधी रात को जागकर प्रैक्टिस कर रही हूं। इस वीडियो में जैकलीन के मूव्स काफी अच्छे हैं। जिसकी वजह से उनकी टीजर काफी गौरान्वित महसूस कर रही होंगी। इसी वजह से उन्होंने वीडियो को री पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया- मेरी टैलेंटिड स्टूडेंट जैकलीन अपने फेवरेट पोल डांस शेप में।

इस वीडियो ने हम सभी को जैकलीन के पूरे डांस को ऑन स्क्रीन देखने पर मजबूर कर दिया है। उनका यह अवतार काफी सिजलिंग है। बता दें कि  साल के अंत तक ‘जुड़वा 2’ रिलीज होनी है। ये फिल्म 1997 के सुपरहिट फिल्म जुड़वा की रिमेक है। इस फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में दिखेंगे। तो वहीं फिल्म में बतौर हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू नजर आएंगी। इसी फिल्म के दो वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

इन वीडियो में वरुण और जैकलीन एक दूसरे को किस करते हुए दिख रहे हैं। ये दोनों वीडियो ‘जुड़वा 2’ के सेट के लग रहे हैं। वीडियो देखकर लग रहा है कि ये शूटिंग के वक्त की हैं, जिसमें किस सीन फिल्माया जा रहा है। शूटिंग के दौरान वहां पर किसी ने वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद से ये वायरल हो गया है। इस सीन की शूटिंग लंदन के किसी सड़क की है, वहीं पर किसी ने ये वीडियो बना लिए।

SI News Today

Leave a Reply