Friday, February 23, 2024
featured

आपकी तनख्वाह से ज्यादा है गौरी खान की साड़ी की कीमत, जानिए…

SI News Today

शाहरुख खान अगर बॉलीवुड के किंग खान हैं तो उनकी पत्नी गौरी खान का क्वीन होना लाजमी है। गौरी यूं तो शाहरुख से हटकर प्रोडक्शन हाउस और इंटीरियर डिजाइनर का काम संभालती हैं लेकिन उनका ड्रेसिंग सेंस भी कमाल का है। हाल ही में जब गौरी वॉग वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड 2017 में पहुंची तो वह ग्रे कलर की खूबसूरत साड़ी और मरून रंग का वर्क वाला ब्लाउज पहने हुए थी। उनकी यह ड्रेस इतनी ज्यादा कमाल की थी कि उन्होंने पूरी महफिल का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। जब इस साड़ी की ड्रेस पता की गई तो मालूम चला कि इस डिजाइनर साड़ी और ब्लाउज की कीमत 1,58,000 लाख रुपए थी। गौरी की साड़ी की कीमत को अगर लोगों की आमदनी से तुलना करें तो कई बार निचले तबके के लोगों की साल भर की तनख्वाह भी इतनी नहीं होती है।

याद हो कि इससे पहले शाहरुख की बेटी सुहाना खान शाहरुख खान हाल ही में जब अपनी बेटी सुहाना के साथ उनकी मां गौरी खान द्वारा डिजाइन किया गया रेस्त्रां ‘अर्थ’ के उद्घाटन समारोह में पहुंचे, तो उनकी बेटी सुहाना सभी का अटेंशन ले रही थीं। इसके पीछे वजह थी सुहाना की डिजाइनर ड्रेस और उसकी कीमत। सुहाना की ड्रेस की कीमत तकरीबन 60,000/- रुपए बताई गई। यानि ज्यादातर लोगों की महीने की तनख्वाह से भी ज्यादा। अब शाहरुख के बेटे आर्यन खान अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर सामने आई एक तस्वीर जिसमें आर्यन डेनिम जैकेट और काले रंग की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं, की कीमत सुहाना की ड्रेस से भी ज्यादा है।

जानकारी के मुताबिक आर्यन की इस जैकेट की कीमत 88 हजार 755 रुपए है। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि इतने महंगे कपड़े पहनने वाले शाहरुख के बच्चों की पॉकेट मनी कितनी होती होगी? वर्क फ्रंट की बात करें तो गौरी खान के पति शाहरुख हाल ही में फिल्म जब हैरी मेट सेजल में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन फिल्म ठीक ठाक कमाई कर पाने में कामयाब रही।

SI News Today

Leave a Reply