Tuesday, April 16, 2024
featured

आपने देखी अदनान सामी की तीसरी बीवी से हुई बेटी मदिना की ये Cute तस्वीरें

SI News Today

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और भारत की नागरिकता हासिल करने वाले अदनान सामी ने अपनी बेटी मदिना सामी खान की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सिंगर की इस नन्हीं परी का जन्म 9 मई 2017 को हुआ था। रोया उनकी तीसरी पत्नी हैं। बच्ची के जन्म पर उन्होंने कहा था- मेदीना हमें प्राप्त हुई सबसे अतुल्य चीज है। मैं और रोया हमेशा से बेटी ही चाहते थे और वह हमारी “लकी चार्म” है। अदनान ने कहा- मुझे उसके माध्यम से मेरे संगीत के लिए नई प्रेरणा मिल गई है और वह मेरी दुनिया का केंद्र होने जा रही है। मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं।

अदनान ने अपनी खुशी उनके ट्विटर हैंडल से भी व्यक्त की। उन्होंने कहा- मुझे और रोया को परी स्वरूप में एक बेटी प्राप्त हुई है। हमने उसका नाम मेदीना सामी खान रखा है। हमने बेटी के लिए ही दुआ की थी। हम बहुत खुश हैं। #daddyslittlegirl” अदनान ने हाल ही में गायिकी के बाद एक्टिंग डेब्यू किया है। वो राधिका राव और विनय सप्रू की फिल्म अफगान: इन सर्च ऑफ ए होम के जरिए अपनी एक्टिंग पारी की शुरुआत करने वाले हैं।

फिल्म का पोस्टर और उनका लुक पोस्टर जारी किया जा चुका है। जिसमें गायक पीली पगड़ी बांधे हुए और दाढ़ी मूछ वाले लुक में नजर आ रहे हैं। उनका किरदार अफगानिस्तान के म्यूजिशियन का होगा। कहा जा रहा है कि फिल्म ढेर सारे इमोशन से भरपूर होगी। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की कहानी एक ऐसे म्यूजिशियन की होगी जिसे अशांत परिस्थितियों की वजह से अपना देश छोड़कर जाना पड़ता है और उसके बाद वो दूसरे देश में प्रवासी की तरह रहता है।

फिल्म में ऐसे देश में म्यूजिशियन की अहमियत को दिखाया जाएगा, जहां कला और संगीत को सबसे उपेक्षित माना जाता है। पहले लुक को फैंस के साथ शेयर करते हुए अदनान ने उनकी शुभकामनाएं मांगी हैं। सामी ने ट्वीट किया- ‘अफगान: इन सर्च ऑफ ए होम’ के लिए मुझे आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है। गीत ‘भर दो झोली’ के गायक ने कहा कि वह दोनों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। सामी इस फिल्म में संगीतकार के रूप में नजर आएंगे।

SI News Today

Leave a Reply