Sunday, May 19, 2024
featured

आशा भोसले ने सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स के दो कंटेस्टेंट को दिया इनाम

SI News Today

जी टीवी पर प्रासारित होने वाला रियलटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स सीजन-6 में महान सिंगर आशा भोसले जल्द ही नजर आएंगी। इस रिएलटी शो में वह बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचेगी। बताया जा रहा है कि इस शो में दो कंटेस्टेंट जसू खान और अदनान हुसैन की कहानी सुनने के बाद वह काफी इमोशनल हो गई। इन दोनों की कहानी सुनने के बाद आशा जी ने जसू और अदनान को 25-25 रूपये डोनेट किए। जसू के पिता को शराब ​पीने की लत है और सिर्फ 13 साल की उम्र में ही उसने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाई। जसू ने शादी और पार्टियों में गाने गाकर अपने घर गुजारा किया और घर के बिल चुकाए। दूसरी तरफ अदनान का परिवार काफी मेहनत करता है ताकि वह अच्छे से गाना सीख सके।

वही आशा ने अपने एक बयान में कहा कि बचपन बहुत ही महत्वपूर्ण होता है और आने वाले सालों की नींव तैयार करता है। हर किसी को यह मौका मिलना चाहिए कि वह अपना बचपन बिना किसी चिंता की जिए क्योंकि बचपन के यह अनमोल पल कभी लौटकर नहीं आते। इसके बाद उन्होंने कहा कि इन बच्चों को यात्रा को बढ़ावा मिले इसलिए मैं इन दोनों बच्चों को 25-25 हजार रूपये देना चाहती हूं। यह एपिसोड इस सप्ताह जी ​टीवी पर शनिवार रात प्रसारित होगा।

बच्चों के रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स सीजन 6 में सिंगर जावेद अली, संगीतकार हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ के जज हैं। कुछ दिनों पहले हिमेश ने भी इस शो में एक 5 साल के कंटेस्टेंट को एक विशेष गाने के लिए साइन किया है। बच्चे का नाम जयेश कुमार है और वो दिल्ली का रहने वाला है। हिमेश उसके स्टेज पर हनुमान चालीसा बोलने से काफी प्रभावित हुए थे।

हिमेश के अलावा वहां मौजूद ज्यूरी भी यह देखकर हैरान थीं कि इतने छोटे बच्चे को हनुमान चालीसा कैसे याद है। जिन लोगों को नहीं पता है उन्हें बता कि दूसरे बच्चों की तरह जयेश इस कॉम्पिटिशन का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें शो पर एंटरटेनमेंट बनाए रखने के लिए रखा गया है। जज को लगा कि सिंगिंग रिएलिटी शो में अपनी इस यात्रा के दौरान जयेश को बहुत कुछ सीखने और अपने टैलेंट को सुधारने का मौका मिला है।

SI News Today

Leave a Reply