Monday, March 4, 2024
featured

इंडिगो से बदतमीजी के लिए आदित्य नारायण ने मांगी माफी…

SI News Today

बॉलीवुड के गायक आदित्य नारायण का कल एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वो एयरपोर्ट पर हंगामा कर रहे थे। वीडियो में वो एक ग्राउंड स्टाफ को धमकी देते हुए कह रहे थे कि मुंबई जाउंगा ना देख लूंगा मैं, तेरी चड्ढी नहीं उतारी मैंने तो मेरा नाम भी आदित्य नारायण नहीं। इसके बाद जल्द ही इंडिगो ने एक बयान जारी किया। कई सारे ट्विट के जरिए एयरलाइंस ने अपना पक्ष लोगों के सामने रखा। इंडिगो ने पहले ट्विट में कहा- आज 6ई-258 (रायपुर से मुंबई जा रहा विमान) में आदित्य नारायण पांच लोगों के ग्रुप के साथ यात्रा कर रहे थे और उनके पास 40 किलो से ज्यादा का सामान था।

दूसरे ट्विट में इंडिगो ने कहा- अतिरिक्त सामान के लिए भुगतान की जाने वाली राशि 13000 रुपए थी। उन्होंने अतिरिक्त सामान के पैसे देने से फीमेल चेक इन स्टाफ को मना कर दिया था। उन्होने कहा कि वो 10000 से ज्यादा की राशि का भुगतान नहीं करेंगे और फिर उन्होंने फीमेल स्टाफ मेंबर के लिए अशिष्ट भाषा का इस्तेमाल किया। वीडियो बनाते समय उन्होंने ड्यूटी मैनेजर की तरफ उंगली दिखाई और फिर गालियां दीं। इंडिगो ने बताया कि जब उन्हें इस बात की सूचना दी गई कि अगर वो अपने इस गलत व्यवहार को जारी रखेंगे तो उन्हें यात्रा नहीं करने दी जाएगी। इसके बाद उन्होंने ग्राउंड स्टाफ से माफी मांगी और उन्हें बोर्डिंग पास दिए गए।

एयरलाइन पैसेंजर एसोसिएशन के सुधाकर रेड्डी ने रिपब्लिक टीवी को बताया- नई फ्लाई लिस्ट के अनुसार हर यात्री बराबर है। अब रेग्यूलेशन कानून बन चुका है तो इंडिगो को कार्रवाई करनी चाहिए। अभी तक आदित्य ने इस मामले में कोी ट्विट नहीं किया है। मालूम हो कि फ्लाइट में 17 किलो वजन तक का सामान लेकर सफर करने की अनुमति थी।

बहस के दौरान आदित्य ने अधिकारी से कहा- तुम कभी ना कभी तो पहुंचोगे ना बॉम्बे, फिर तुझे देख लूंगा। बता दें कि आदित्य रायपुर में दशहरा उत्सव में परफॉर्म करने के लिए पहुंचे थे जिस दौरान रास्ते में उनकी झड़प हुई। वहां मौजूद बाकी स्टाफ ने आदित्य को शांत कराने की काफी कोशिश की लेकिन आदित्य गुस्से में आग बबूला हो चुके थे।

SI News Today

Leave a Reply