Wednesday, April 17, 2024
featured

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ से पहले होगी ‘बिग-बॉस सीजन 11’ की एंट्री!

SI News Today

टीवी की दुनिया में रिएलेटी शोज का तड़का अब आदत सी बन गया है। इसलिए अब शोस के सीजन पर सीजन आया करते हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से टीवी शो बिग बॉस अपने 11 वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है। जी हां, माना जा रहा है कि इस साल बिग बॉस का 11 सीजन आने वाला है। इसके चलते चैनल ने डिसाइड किया है कि ‘झलक दिखला जा’ और ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ से पहले अब बिग बॉस की एंट्री की जाएगी।

यह खबर बिग बॉस शो को पसंद करने वालों के लिए बेहद खास हो जाती है। पिछली बार की तरह इस बार भी शो में एक आम आदमी की एंट्री होगी। इस एंट्री के लिए रजिस्ट्रेशन भी किए जा रहे हैं। लेकिन इस दौरान मेकर्स इस आम आदमी कॉन्टेस्ट वाली पोस्ट में किसी भी तरह की कॉन्ट्रोवर्सीस से बचना चाहते हैं। खबर है कि, इस साल जो आम आदमी शो में भाग लेगा उसे चैनल या शो के मेकर्स को अपशब्द कहने की इजाजत नहीं होगी। अगर ऐसा होता है तो उन्हें अपनी जीती गई धनराशि में से 10 लाख रुपए की कटौती करानी पड़ेगी। बता दें, मनवीर गुर्जर टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 के विजयता‘ रहे थे। ‘बिग बॉस’ के सफर ने मनवीर गु्र्जर को एक बड़ी पहचान दिलाई। मनवीर इस दौरान बिग बॉस के पॉपुलर कंटेस्टेंट और विजेता बने। ‘

बिगबॉस में 1 से लेकर 10 तक अब तक ये लोग बन चुके हैं बिगबॉस के विनर:-
सीजन 1- राहुल रॉय, सीजन 2- आशुतोष कॉशिक, सीजन 3- विंदू दारा सिंह, सीजन 4- श्वेता तिवारी, सीजन 5- जूही परमार, सीजन 6- उर्वशी ढोलकिया, सीजन 7- गौहर खान, सीजन 8- गौतम गुलाटी,, सीजन 9- प्रिंस नरूला, सीजन 10- मनवीर गु्र्जर। ये सब वह लोग हैं जो बिग बॉस के घर के हर रूल को मानते हुए घर की परंपरा के अनुसार रहे। इस खेल में हर तरह की सिचुएशन में खुद पर काबू रखना ही गेम का थीम है। इसी के आधार पर ये शो खेला जाता है। गेम में घर के सदस्यों द्वारा लड़ाई झगड़ा, मार पीट, गाली गलौच तक होती है। लेकिन इन परिस्थितियों में भी खुद पर किस तरह से काबू पाना है और खुद को कैसे संभालना है, यह जरूरी होता है ।

SI News Today

Leave a Reply