Thursday, February 22, 2024
featured

इमाम सिद्दीकी ब्रिटेन के रिएलिटी शो बिग ब्रदर में नजर आ सकते हैं

SI News Today

बिग बॉस 6 के कंटेस्टेंट रहे  इमाम सिद्दीकी ब्रिटिश टीवी रिएलिटी शो बिग ब्रदर में कंटेस्टेंट के तौर पर भाग ले सकते हैं। इमाम ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है। इमाम बिग बॉस के अब तक के सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक रहे हैं। शो में उनकी अपने साथी कंटेस्टेंट के साथ कई जोरदार तकरारें देखने को मिली थीं। न केवल कंटेस्टेंट बल्कि शो के होस्ट सलमान खान के साथ भी उनकी बहस चर्चा का विषय बनी थी। इससे पहले बिग ब्रदर में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी नजर आईं थीं। शिल्पा बिग ब्रदर के 5वें सीजन में नजर आईं थीं और विजेता भी बनी थीं। इमाम बिग बॉस 9 में भी एक हफ्ते के लिए मेहमान के तौर पर नजर आए थे।

दरअसल इमाम की एक फैन ने उन्हें ट्वीट कर कहा कि वो उन्हें दोबारा बिग बॉस में देखना चाहती है। इमाम ने इसका जवाब देते हुए लिखा है धन्यवाद भाविका ये बेहद ही प्यारा है। मुझे बिग ब्रदर के लिए अप्रोच किया गया है और मैं इस बारे में गंभीरता के साथ विचार कर रहा हूं। इमाम के साथ बिग बॉस से जुड़े हुए कई विवाद हैं जिसमें से एक वो में न्यूड बॉडी सूट पहनने के कारण चर्चा का विषय बने थे। इमाम की सलमान खान के साथ जोरदार बहस भी हुई थी जिसमें सलमान ने उन्हें अपने साथ ठीक से बर्ताव करने के लिए चेताया था। इमाम ने ये दावा भी किया था कि उन्होंने शाहरूख खान और प्रीति जिंटा को उनके करियर के शुरुआती दौर में एक विज्ञापन के लिए कास्ट किया था। अपने साथी कलाकारों के बचाव में सलमान इमाम पर भड़क गए और सलमान ने खुले तौर पर इमाम से कहा था कि वो बिग बॉस के घर में कैसे भी रहें लेकिन उनके साथ ठीक से बर्ताव करें।

दरअसल इमाम ने सलमान के साथ भी बातचीत में टाईम आउट शब्द का इस्तेमाल कर दिया और सलमान इस बात से नाराज हो गए। इमाम ने शो में भाग लेने के एक साल बाद ये दावा भी किया था कि उन्हें शो में भाग लेने के लिए फिर से अप्रोच किया गया है लेकिन उन्हें और भी ज्यादा पैसे चाहिए थे। इमाम ने ये भी कहा था कि जब उनसे कोरियोग्राफी सीखने वाले सलमान खान शो को होस्ट कर 1 करोड़ रुपए कमा सकते हैं तो वो तो इससे ज्यादा अच्छा एमाउंट डिजर्व करते हैं।

इमाम से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी 2007 बिग ब्रदर में भाग लिया था। शो की एक और कंटेस्टेंट जेड गुडी के साथ उनकी काफी बहस हुई थी और जेड ने शिल्पा पर नस्लीय टिप्पणी भी की थी। जिसके बाद शिल्पा ये शो जीतने में कामयाब रही थीं। कुछ समय बाद बिग बॉस के सीजन 2 में शिल्पा होस्ट बनीं थीं जिसमें जेड ने बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था। कुछ दिनों बाद ही पता चला था कि जेड को कैंसर है और उनकी मृत्यु हो गई थी। अब इमाम इस इंटरनेशनल शो में दर्शकों का कितना मनोरंजन कर पाते हैं ये देखने वाली  बात होगी।

SI News Today

Leave a Reply