Thursday, June 20, 2024
featured

‘इश्कबाज’ की गौरी को लगा ‘डेंगू का डंक’…

SI News Today

सैटेलाइट टीवी चैनल स्टार प्लस के चर्चित धारावाहिक इश्कबाज में गौरी कुमारी की भूमिका निभाने वाली टेलीविजन एक्ट्रेस श्रेनू पारिक तबीयत बिगड़ जाने के चलते शूटिंग सेट पर नहीं पहुंच पा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक श्रेनू को डेंगू हुआ है और उनकी तबीयत काफी ज्यादा खराब है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- इस बार मैं गरबा में बस इसी हद तक शामिल हो सकती हूं। मुझे प्यार करने वाले अब सभी को शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मुझे डेंगू हो गया है। देखते हैं कि एक मच्छर गौरी शर्मा को किस हद तक परेशान कर सकता है। मालूम हो कि इससे पहले और भी कई कलाकार डेंगू का शिकार हो चुके हैं।

कुछ ही दिनों पहले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, कार्तिका नायर और हीना परमार भी डेंगू की चपेट में आ गई थीं और काफी वक्त तक बीमार रहने के बाद वह ठीक हुईं। तबीयत बिगड़ने के बाद सुनील ग्रोवर ने भी इसी तरह सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को मैसेज दिया था। उन्होंने लिखा- सोशल मीडिया पर लिखते हुए सुनील लिखते हैं, ‘अब मेरे स्वास्थ में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है।

आपके प्यार और दुवाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। …और हां आप भी मच्छरों से सावधान रहें। अपने आसपास गंदगी न फैलने दें और वातावरण को साफ रखें।’ अपने ट्विटर हेंडलर पर यह जरूरी मेसेज शेयर करते हुए सुनील ने अपने फैंस को साफ वातावरण रखने की गुजारिश की। वहीं लगातार सुनील के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं और उन्हें बहुत सारी विशेज भी दे रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply