Tuesday, April 16, 2024
featured

इस तारीख को रिलीज किया जाएगा रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का टीजर और ट्रेलर

SI News Today

जल्द ही अक्षय कुमार और रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 2.0 की शूटिंग खत्म होने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ाकर इस साल के बजाए अगले साल की जनवरी में कर दिया गया है। लेकिन इसके निर्माताओं ने फिल्म के लिए एक अमेजिंग मार्केटिंग रणनीति बनाई है। डीएनए की रिपोर्ट की मैनें तो एक अंदरुनी सूत्र ने कहा- यह फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज की जानी थी लेकिन इसे वीएफएक्स वर्क की वजह से आगे खिसकाना पड़ा है। लेकिन अब टीम इसका पहला टीजर प्रोमो और 2.0 के लुक को दीवाली के मौके पर रिलीज करेगी। अक्षय और रजनी चाहते थे कि उनके फैंस को यह गिफ्ट दिया जाए, जो फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने से निराश थे।

रजनीकांत के जन्मदिन यानी कि 12 दिसंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। दक्षिण भारत में रजनीकांत की पूजा होती है और उनकी फिल्में किसी त्योहार की तरह सेलिब्रेट की जाती हैं। इसी वजह से निर्देशक शंकर चाहते हैं कि थलाइवा के फैंस को दीवाली का तोहफा दिया जाए। मालूम हो कि एस.एस. राजामौली की फिल्म बाहुबली-2 के बाद अब एस. शंकर की फिल्म 2.0 दुनिया भर में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हो रही है। बाहुबली-2 ने जहां भारत की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम किया है वहीं 2.0 भी कई मामले में पीछे रहने वाली नहीं है।

2.0 राजामौली की फिल्म द्वारा बनाए गए कीर्तिमानों को और आगे ले जाने के लिए तैयार हो रही है। जानकारी के मुताबिक यह भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। हालांकि इस कतार में अभी बी.आर. शेट्टी के प्रोडक्शन से बन रही महाभारत भी है जिसका बजट तकरीबन 1000 करोड़ रुपए होगा लेकिन उससे पहले आपको बता दें कि अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर इस फिल्म के थिएटर राइट्स 80 करोड़ रुपए में बिके हैं।

इतना ही नहीं फिल्म के सैटेलाइट राइट्स जी-टीवी ने 110 करोड़ रुपए में खरीद लिए हैं। तो इस तरह अभी फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फिल्म की कुल कमाई 190 करोड़ रुपए हो चुकी है। बता दें कि फिल्म में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा ऐमी जैक्सन भी नजर आएंगी।

SI News Today

Leave a Reply