Friday, February 23, 2024
featured

इस फैसले से खफा होकर ऐश्वर्या राय ने बढ़ा ली थी किंग खान से दूरियां, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और ब्यूटी क्वीन एश्वर्या राय बच्चन ने एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने मोहब्बतें, देवदास और शक्ति द पावर जैसी फिल्मों में खूब पसंद किया था। शाहरुख खान ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ लास्ट टाइम फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आए थे। आज भी शाहरुख खान और एश्वर्या राय की जोड़ी को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं। 2000 से लेकर 2003 के बीच इनकी जोड़ी को बेस्ट जोड़ी मानी जाती थी। यहां तक कि फिल्म ‘देवदास’ की सफलता के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान ने एक साथ पांच फिल्में साइन की थी। फिल्म ‘चलते चलते’ में रानी मुखर्जी से पहले ऐश्वर्या को कास्ट किया गया था। लेकिन शूटिंग के दौरान सेट पर सलमान खान पहुंच गए थे। जिस कारण फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ जाती थी। इसकी वजह से शाहरुख खान को काफी नुकसान सहना पड़ता था क्योंकि फिल्म के प्रोड्यूसर वही थे।

इसके बाद शाहरुख खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म चलते-चलते से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और उनकी जगह इस फिल्म में रानी मुखर्जी को लिया गया। बस फिर क्या था शाहरुख खान के इस फैसले ने ऐश्वर्या राय बच्चन को नाराज कर दिया। जिसके बाद ऐश ने लगभग 14 साल तक शाहरुख खान से बात नहीं की।

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में शाहरुख का रोल बेहद छोटा था शायद इसी वजह से ऐश्वर्या को उनके साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं आई। लेकिन ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज के दौरान ही शाहरुख और ऐश्वर्या राय को साथ में तीन फिल्मों का ऑफर आया था। इन फिल्मों को लेकर शाहरुख तो कुछ नहीं बोले लेकिन ऐश ने इन फिल्मों में काम करने से साफ इनकार कर दिया।

SI News Today

Leave a Reply