Wednesday, February 21, 2024
featured

इस शख्स ने आंखों में ही बनवा लिया टैटू, देखिए…

SI News Today

दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जो अपनी शौक के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। इन दिनों युवाओं के बीच टैटू बनवाने का शौक काफी तेजी के साथ फैल रहा है। आपने अक्सर लोगों को तरह-तरह के टैटू बनवाते देखा होगा। भारत के मुकाबले विदेशों में टैटू का क्रेज लोगों के बीच काफी ज्यादा है। आजकल बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टर या एक्ट्रेस के शरीर पर टैटू दिखना बेहद आम हो गया है। लेकिन हम जिस शख्स की यहां बात कर रहे हैं उसने अपनी आंखों में टैटू बनाकर सबको हैरान कर दिया है। दिल्ली के रहने वाला एक टैटू आर्टिस्ट ने ये अनोखा कारनामा कर सभी को चौंका दिया है। दिल्ली के रहने वाला इस टैटू आर्टिस्ट का नाम करण है। करण इस तरह के टैटू बनवाने वाले पहले भारतीय बन गए हैं। इन दिनों करण की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

करण से जब पूछा गया कि उन्हें ऐसा करते समय डर नहीं लगा तो उन्होंने बताया कि इसे करने से पहले उन्होंने काफी रिसर्च की थी। जब उन्हें पूरा यकीन हो गया कि इससे उन्हें कोई खतरा नहीं है तब जाकर ही करण ने इस बनवाने का फैसला किया। उन्होंने अपने परिवार वालों और दोस्तों से भी बात की। कुछ दिन पहले एक कैनेडियन महिला ने भी करण की तरह आईबॉल्स पर टैटू बनवाने की कोशिश की। लेकिन ऐसा करते समय उनकी एक आंख खराब हो गई और उन्हें दिखना बंद हो गया।

लेकिन करण के साथ ऐसा नहीं है वो बिल्कुल सेफ हैं और इंटरनेट पर काफी पसंद भी किए जा रहे हैं। करण को टैटू का काफी शौक है और उनके शरीर पर इतने टैटू हैं कि वो इसकी संख्या भी भूल गए हैं।

SI News Today

Leave a Reply