Thursday, February 22, 2024
featured

इस सीन के लिए राजकुमार राव को देने पड़े 18 रीटेक्स

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं लेकिन जरा सोचिए उन जैसे अभिनेता को किसी सीन के लिए 18 रीटेक लेने पड़ें तो? फिल्म बहन होगी तेरी के एक सीन के लिए राजकुमार राव को 18 रीटेक लेने पड़े। असल में अजय पन्नालाल की यह अपकमिंग फिल्म के लिए राजकुमार राव को बुजुर्ग अभिनेत्री कमलेश गिल को सीपीआर (कार्डियो पल्मनरी रेसुसिएशन जिसका एक हिस्सा मुंह के द्वारा पेशेंट को मुंह से सांस देना भी होता है) का सीन करना था। इस दौरान राजकुमार राव को इतनी ज्यादा हंसी आ रही थी कि वह इस सीन को ठीक तरीके से कर ही नहीं पा रहे थे। तकरीबन 18 टेक्स लेने के बाद वह इस सीन को पूरा कर सके।

एक्टर राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म बहन होगी तेरी का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर देखने के बाद एक बात तो साफ है कि यह फिल्म इस साल की एक मजेदार कॉमेडी फिल्म साबित होगी। 2 मिनट और 46 सैकेंड के इस ट्रेलर में आस-पड़ोस और महोल्ला वाला रोमांस दिखाया गया है। इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रुति हसन की एक फ्रेश जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। इन दोनों के अलावा बिग बॉस-8 के विनर गौतम गुलाटी भी इस फिल्म में नजर आएंगे। दर्शक उन्हें फिल्म अजहर में भी देख चुके हैं।

कुछ दिनों पहले बहन होगी तेरी का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें राजकुमार भगवान शिव के अवतार में नजर आए। इसके अलावा फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर से पहले फिल्म का ए​क गाना रिलीज किया था, जोकि भक्तिमय सॉन्ग है। इस गाने को काले चश्मे की धुन पर बनाया गया है। मतलब धुन काले चश्मे वाली है जिसमें कि शेरावाली को मनाने वाले लिरिक्स डाले गए हैं। अजय पन्ना लाल द्वारा निर्देशित बहन होगी तेरी 2 जून को रिलीज होगी। श्रुति को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ 2015 में आई फिल्म गब्बर इज बैक में देखा गया था। वहीं इस साल राजकुमार की कई फिल्में रिलीज होंगी। वहीं राजकुमार की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ट्रैप्ड रिलीज हुई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

SI News Today

Leave a Reply