Friday, July 26, 2024
featured

इस हीरो के साथ बॉलीवुड में एंट्री लेंगी सारा अली खान

SI News Today

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बहुत सी खबरें आती रहती हैं. इसके बारे में बहुत कुछ लिखा जाता है.

कभी खबर आती है कि वो करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखेंगी तो कभी ये रिपोर्ट्स आती हैं कि वो रितिक रोशन के ओपोजिट फिल्म में नजर आएंगी. हालांकि अभी तक कुछ कंफर्म नहीं हो पाया था. लेकिन इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने खुद कंफर्म किया है कि सारा उनकी आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करने वाली हैं.

क्या शाहरुख के बेटे के साथ बनेगी सैफ की बेटी की जोड़ी?

कुछ समय पहले यह खबर आई थी कि करण जौहर ने सारा को अपनी फिल्म के लिए साइन किया है. कुछ दिनों पहले हुई करण की बर्थडे पार्टी में सारा दिखी भी थीं. सारा की बॉलीवुड में एंट्री अभी भले ही ना हुई हो लेकिन वो अभी से बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के साथ पोज देती नजर आती हैं.

करण की पार्टी में टशन में पहुंचीं जाह्नवी और सारा, किसका लुक बेस्ट

बता दें कि सुशांत सिहं राजपूत ने भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अभिषेक कपूर की ‘काई पो चे’ से ही की थी.

कुछ समय पहले सारा के पापा सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘करण जौहर न्यूकमर्स को बहुत अच्छे से लॉन्च करते हैं. मेरे हिसाब से वो सारा के लिए बेस्ट हैं. वो बहुत ही अच्छे और बुद्धिमान फिल्मेकर हैं. उन्हें सिनेमा की बहुत अच्छी समझ है.’

SI News Today

Leave a Reply