Thursday, June 20, 2024
featured

ऋषिकेश में दीपिका ने की आरती, किया मां गंगा को साफ रखने की अपील

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोमवार शाम उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंची. वहां उन्होंने गंगा आरती की. इस मौके पर दीपिका ने सफेद रंग का कुर्ता और ग्रे रंग की शॉल पहनी हुई थी. दीपिका के चेहरे पर मुस्कान थी. उन्हें देखकर लग रहा था कि यहां आकर उन्हें बहुत सुकून महसूस हो रहा है. दीपिका ने आरती के साथ-साथ वहां पूजा में भी भाग लिया.दीपिका ने वहां मां गंगा को साफ रखने के लिए लोगों से अपील की. उन्होंने गंगा के साथ-साथ अपने आस-पास के वातावरण को भी साफ रखने के लिए लोगों से कहा. कहा जा रहा है कि दीपिका नरेंद्र नगर के आनंदा होटल में कुछ दिन बिताने वाली है.

हाल में वे हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स में विन डीजल के साथ नजर आई थीं. लेकिन ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस अपनी जड़ों को नहीं भूली हैं. इसी वजह से सोमवार को दीपिका ऋषिकेश पहुंची और उन्होंने गंगा आरती की. इससे उनकी ट्रेडिशनल साइड की झलक देखने को मिली. चेन्नई एक्स्रेस की एक्ट्रेस एकदम साधारण से कपड़ों में नजर आईं. आरती करते समय भक्तिभाव उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था.

दीपिका के बारे में कहा जा रहा है कि वो पिछले दिनों अमिताभ और अनुष्का-विराट की विजिट के बाद से यह आना चाहती थी और लंबे समय से विदेश में शूटिंग कर रही दीपिका यह भीड़भाड़ से दूर कुछ दिन रहना चाहती है। कहा तो ये भी जगह है कि दीपिका ऋषिकेश में राफ्टिंग का भी आनंद लेंगी।

दीपिका फिलहाल ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर हैं. फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्टर कर रहे हैं. फिल्म में दिखाए जाने वाले इतिहास को लेकर कुछ लोगों में गुस्सा है. इसके लिए संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट भी हो चुकी है.

दरअसल, फिल्म में राजस्थान के राजपूताना घराने की रानी पद्मावती की कहानी दिखाई जा रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म में राजपूत घराने की मर्यादा और रानी का मुस्लिम शासक खिलजी के साथ प्रेम संबंधों पर आपत्ति है. मार्च में महाराष्ट्र के कोल्हापुर में फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की गई थी. कई अज्ञात लोगों ने सेट को आग के हवाले कर दिया. पूरा सेट जलकर खाक हो गया था.

इसके पहले राजस्थान की करणी सेना ने सेट पर हमला कर संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट की थी.

SI News Today

Leave a Reply