Saturday, November 26, 2022
featured

ऋषि कपूर ने पिस्तौल वाली pic के जरिये दी ट्रोलर्स को धमकी

SI News Today

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल पिक चेंज करते हुए यह धमकी भी दे डाली है कि ‘ट्रोलर्स और अब्यूज़र्स’ दूर रहें, वर्ना वे ब्लॉक कर दिए जाएंगे। 64 साल के ऋषि कपूर पिछले दिनों ट्विटर पर ट्रोल हो गए, जिसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें अब्यूज़र्स को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है।

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैंने भविष्य में ट्रोल करने वालों, गाली देने वालों और इडियट्स के लिए नई चेतावनी जारी की है। प्रोफाइल देखें। समझदार दोस्त प्लीज इसे इग्नोर करें। हमें एक मस्ती भरी दुनिया में रहना चाहिए।’

नए प्रोफाइल में उन्होंने लिखा है, ‘ट्रोल और गाली देने वालों… ऐसा करने की कोशिश मत करना। तुम गाली खाओगे और ब्लॉक कर दिए जाओगे और आप मुझे फॉलो नहीं कर पाओगे। मुझे नहीं पसंद करते हो तो अनफॉलो कर दो।’ इससे पहली उनकी प्रोफाइल इन्फॉर्मेशन में लिखा था, ‘मशहूर पिता का बेटा – मशहूर बेटे का पिता।’

ऋषि कपूर ने अपनी प्रोफाइल पिक चेंज की है, जो उनकी फिल्म ‘ऑरंगजेब’ से है। अपनी इस नई तस्वीर में ऋषि कपूर के हाथ में एक पिस्तौल दिख रही है जिसमें वह काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं।

ऋषि कपूर के ट्विटर पर ये सभी बदलाव उस घटना के बाद हुए हैं जब सरॉगसी से पिता बने करन जौहर के लिए ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया और फैन्स से सवाल के अंदाज में पूछा कि मेरे और करन के बीच कौन सी ऐसी चीज है, जो कॉमन है? कुछ लोगों ने पॉजिटिव मेसेज किया तो कुछ ने उनका मजाक भी उड़ाया। अब ये बातें ऋषि कपूर को इतनी बुरी लग गईं कि उन्होंने तीन महिलाओं को डायरेक्ट मेसेज भेजकर गाली-गलौज की और उन्हें ब्लॉक कर दिया। यह सब तब सामने आया, जब उन्होंने ऋषि कपूर के भेजे मेसेज सबके साथ शेयर किए।

SI News Today

Leave a Reply