Wednesday, April 17, 2024
featured

एंकर की ये ऑनस्‍क्रीन गलत‍ियां बहुत हंसाने वाली हैं

SI News Today

‘लंग ने कत्ल’ सुनने में आपको भले ही ये अजीब लग रहा होगा लेकिन ऐसा कहा गया है एक पाकिस्तानी टीवी एंकर का द्वारा। दरअसल खबर पढ़ते हुए पाकिस्तानी एंकर ने ऐसी लगती कर दी। गलती के तुरंत बाद पाकिस्तानी एंकर को अपनी गलती समझ में आई और चुप हो गई। ये तो सिर्फ एक ही मामला था, आज हम आपके लिए लाए हैं ऐसा वीडियो, जिसमें पाकिस्तानी मीडिया की गलतियों को दिखाया गया है। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पांएगे।

लाइव रिपोर्टिंग के दौरान थपड़ मारने का अंदाज देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे। पाकिस्तान के एक टीवी पत्रकार ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक बच्चे को थपड़ जड़ दिया। दरअसल हुआ यूं कि पत्रकार कैमरे के सामने बोल रहा था तभी एक बच्चा सामने आ जाता है, जिसके बाद पत्रकार ने बच्चे को थपड़ जड़ दिया। थपड़ मारने का ये अंदाज किसी को भी हंसने पर मजबूर कर सकता है।

महिला एंकर का गाने गाने का अंदाज तो इन सबसे अलग है। इस महिला एंकर के गाना गुनगुनाने के कला को देखकर हंसी रोक पाना आसान काम नहीं। एक महिला एंकर कहती है- कहा लगती है… देखें वीडियो-

इसके अलावा एक शो में किसी महिला के सवाल का जवाब देते हुए मौलवी कुछ बोल रहे थे, तभी पाकिस्तानी एंकर को हंसी आ गई। सवाल हलाला पर पूछा गया था। ये तो कुछ भी नहीं था। लाइव शो डिबेट के दौरान दो मेहमानों को आपस में लड़ाई करते देखा गया। लाइव शो के दौरान दोनों ने एक-दूसरे का गला पकड़ लिया और गालियां देने लगे। ये सब लाइव हो रहा था।

लाइव एंकरिंग करते हुए पाकिस्तानी एंकर ने कहा कि ” अगर भारत ने दवाब बढ़ाया तो हम भौज का सरहद पर भेज दी जाएगी।” इसके लिए चैनल के असाइनमेंट ने गलत आदमी को फोन लगा दिया। सवाल का जवाब देते हुए मेहमान ने कहा कि पहले तो मैं साफ कर दूंगा कि मैं वो शख्स नहीं हूं, जिसे आपने फोन लगाया है।

SI News Today

Leave a Reply