Thursday, February 22, 2024
featured

एकता कपूर के टीवी सीरियल चंद्रकांता में मधुरिमा तुली बनेंगी चंद्रकांता

SI News Today

काफी दिनों से चर्चा में रहे टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर के टीवी सीरियल चंद्रकांता की अभिनेत्री मधुरिमा का पहला लुक सामने आ गया है और इससे यह तय हो गया है कि मधुरिमा ही एकता कपूर की चंद्रकांता बनने वाली हैं। चंद्रकांता में टीवी एक्ट्रेस मधुरिमा के साथ टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह भी काम कर रहे हैं। एकता कपूर की चंद्रकांता के लिए मधुरिमा के नाम पर मुहर लगने की खबर सबसे पहले एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटब्वॉय.कॉम पर आई थी। इसके एक हफ्ते बाद टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह को मधुरिमा के अपोजिट किरदार के लिए फाइनल किया गया।

कल्पना पर आधारित इस धारावाहिक का प्रोमों बहुत जल्द छोटे पर्दे पर दिखाई देगा। जानकारी के अनुसार टीजर में मधुरिमा खूबसूरत ऐयारा के किरदार में हैं जो अपना रुप बदलने की शक्ति रखती है। एक राजकुमार उसे मारने के लिए भेजा जाता है लेकिन उसकी खूबसूरती पर मोहित होकर उसके मोहब्बत में पड़ जाता है और इस तरह से यह रोमांटिक रिलेशनशिप शुरु हो जाती है। चंद्रकांता की कास्टिंग को लेकर टीवी इंडस्ट्री में काफी दिनों से चर्चा थी। चंद्रकांता के किरदार के लिए मधुरिमा तुली के अलावा टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा, हिना खान और निया शर्मा के नामों की चर्चा थी लेकिन आखिरकार मधुरिमा को सीरियल में लीड रोल के लिए चुन लिया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर हिना खान को लीड रोल मे लेना चाहती थीं लेकिन उनका मानना है कि दर्शक हिना को टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा के रुप में देखने के अभ्यस्त हो चुके हैं जो दो बच्चों की मां है। वो उन्हे इस किरदार के लिए स्वीकार नहीं कर पाएंगे।बता दें कि एकता कपूर की चंद्रकांता मशहूर उपन्यासकार देवकीनंदन खत्री के उपन्यास पर आधारित नहीं है। एकता कपूर इस धारावाहिक के साथ प्रयोग चाहती हैं जो इसे टीवी प्रोड्यूसर कृतिका कामरा के टीवी सीरियल प्रेम या पहेली- चंद्रकांता से अलग करे जो कुछ दिन पहले ही टीवी चैनल लाइफ ओके पर प्रसारित हुआ था। एकता कपूर शो के रचनात्मक पहलुओं पर खुद बहुत ध्यान दे रही हैं और कलाकारों से उनके किरदारों पर विस्तृत चर्चा कर रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply