Monday, June 17, 2024
featured

एक्ट्रेस शरिका रैना ने ‘कुमकुम’ भाग्य’ के एक्टर शब्बीर अहलूवालिया के भाई समीर से की शादी

SI News Today

टीवी शो ‘नागिन’ से लोकप्रियता बटोरने वाली एक्ट्रेस शरिका रैना ने समीर अहलूवालिया से शादी कर ली है। समीर टीवी शो ‘कुमकुम’ भाग्य’ के एक्टर शब्बीर अहलूवालिया के भाई हैं। बताया जाता है कि शरिका और समीर की मुलाकात नागिन के सेट पर ही हुई थी। यहीं पर इन दोनों में प्यार हुआ और बात शादी तक जा पहुंची। पिछले महीने ही इन दोनों की रोका सेरेमनी थी। एक दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों की शादी दो अलग-अलग रीति-रिवाजों से हुई। सबसे पहले तो इनकी शादी कैथोलिक और इसके बाद कश्मीरी रीति-रिवाज से हुई। इस प्रकार से इनकी शादी अपने आप में काफी यूनिक रही। इस शादी समारोह में शामिल लोगों ने भी इस शादी का जमकर लुफ्त उठाया।

पिछले कई दिनों से शब्बीर और उनकी पत्नी कांची इनकी शादी समारोह की ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। शरिका और समीर की शादी समारोह की तस्वीरों का एलबम बहुत ही शानदार है। इसके साथ ही साथ सोशल मीडिया पर इनके फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और सफल वेडिंग लाइफ की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

कुछ दिनों पहले एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए शरीका ने कहा था, “मैं और समीर राजस्थान में नागिन की शूटिंग के दौरान मिले थे। वह वहां प्रोडक्शन हाउस में सुपरवाइजर थे। समीर अपने काम में पूरी तरह से खो जाने वाले शख्स हैं। पहली चीज जो मुझे उनकी पसंद आई वह उनका प्रोफेशनलिज्म था।” इसके आगे शरिका ने पिंकविला से बात करते हुए बताया कि मुझे एक घटना याद आती है, जब शूटिंग देर रात खत्म हुई थी।

जिन लोगों के पास अपने ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था नहीं थी, उनके लिए समीर ने व्यवस्था की। मैं उनके इस मदद करने वाले नेचर से काफी प्रभावित हुई थी। इसके बाद हम दोनों धीरे-धीर दोस्त बने और फिर प्यार हो गया। शरिका ने इस बात की पहले ही जानकारी दे दी थी कि पहले हम कैथोलिक वेडिंग करेंगे क्योंकि समीर की मां कैथोलिक हैं। इसके बाद हमारी कश्मीरी रीति-रिवाज से शादी होगी क्योंकि मैं कश्मीरी पंडित हूं। हमारी शादी मई में होगी।

SI News Today

Leave a Reply