Monday, April 15, 2024
featured

कपिल शर्मा एक एनजीओ को डोनेट करेंगे 100 साइकिलें

SI News Today

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक एनजीओ को 100 साइकिलें डोनेट करने वाले हैं। ज्ञानम गंगा नाम का यह एनजीओ साइकिल के जरिए समाज में दृष्टि बाधित लोगों के बारे में जागरुकता फैलाने का काम करता है। ऐसी खबर है कि कपिल शर्मा अपने कॉमेडी टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के आने वाले एपिसोड में इसकी घोषणा करेंगे। इस शो में एनजीओ के मेम्बर्स भी मौजूद रहेंगे।

कपिल ने कहा, “ज्ञानम गंगा के लोगों के द्वारा किया जाने वाला यह प्रयास उन लोगों के लिए एक इशारा है जो पूरे दिन अपने लक्ष्य को पाने में लगे रहते हैं। अपने शो पर उनके आने से काफी अच्छा लगा। मैं हमेशा ही उन लोगों के साथ हूं, जो लोगों की मदद करने का काम करते हैं।”

दूसरी तरफ, द कपिल शर्मा शो से जुड़ी खबर आई कि शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे तो उन्हें बिना शूटिंग किए ही अनुष्का शर्मा के साथ सेट से वापस जाना पड़ा। ऐसा शाहरुख को कपिल की तबीयत बिगड़ने के चलते करना पड़ा। शाहरुख और अनुष्का जिस वक्त शो की शूटिंग छोड़ कर जा रहे थे तब फोटोग्राफर्स ने उन्हें कैमरा में कैद किया। जानकारी के मुताबिक शूटिंग से ठीक पहले कपिल की तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई और उन्हें आपातकालीन स्थिति में अस्पताल ले जाना पड़ा।

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान शुरू से ही ‘द कपिल शर्मा शो’ को सपोर्ट करते रहे हैं और इस शो के कॉमेडियन कपिल के लिए उनका प्यार भी दर्शकों को अच्छी तरह मालूम है। शो के शुरू होने के बाद से ही शाहरुख अपनी तकरीबन हर फिल्म के प्रमोशन के लिए सेट पर आते रहे हैं। खबरें यह भी हैं कि इस एपिसोड की शूटिंग को 2-3 दिन बाद दोबारा शेड्यूल किया जा सकता है, लेकिन देखना यह होगा कि क्या शाहरुख और अनुष्का वापस इस शो पर आते हैं या नहीं। उधर, कपिल की तबीयत के बारे में आधिकारिक रूप से अब तक कोई जानकारी सोशल मीडिया पर साझा नहीं की गई है।

SI News Today

Leave a Reply