Friday, January 27, 2023
featured

कपिल शर्मा ने मांगी माफी तो सुनील ग्रोवर ने कहा, भगवान ना बनें…

SI News Today

सिडनी से मुंबई आते वक्त कपिल शर्मा के बुरे बर्ताव के मामले में अब सुनील ग्रोवर सामने आए हैं। सुनील ग्रोवर ने लिखा कि वह कपिल के गंदे व्यवहार से बहुत आहत हैं। इसके साथ ही उन्होंने कपिल को भगवान ना बनने की सलाह दी। सुनील ग्रोवर ने लिखा, भाई जी, हां आपने मुझे बहुत आहत किया है। आपके साथ काम कर हमेशा कुछ नया सीखा। मैं बस एक सलाह देना चाहता हूं कि जानवरों के अलावा इंसानों की भी इज्जत करना शुरू करें। सब आपके जितने टैलेंटेड नहीं हैं। लेकिन अगर सभी आपकी तरह टैलेंटेड होंगे तो आपकी कीमत कौन समझेगा। तो उनकी मौजूदगी का भी आभार व्यक्त करें, और अगरर कोई आपको ठीक कर कर रहा है तो उस व्यक्ति को गाली ना दें। उन महिलाओं के आगे गंदी भाषा का इस्तेमाल करने से बचें जिन्हें आपके स्टारडम से कोई लेना देना नहीं है। वह केवल आपके साथ सफर कर रही हैं। मुझे यह अहसास दिलाने के लिए शुक्रिया कि यह आपका शो है और आपके पास पावर है कि आप कभी भी किसी को भी शो से बाहर कर सकते हैं। आप अपने क्षेत्र में बेस्ट हैं। लेकिन भगवान की तरह बर्ताव ना करें। अपना ध्यान रखें, मैं आपकी सफलता और शोहरत के लिए कामना करता हूं।

सुनील का यह स्टेटमेंट कपिल शर्मा के माफी वाले ट्वीट के बाद आया है। कपिल ने सोमवार को एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा, पाजी, मुझे माफ करें अगर मैंने अनजाने में आपको दुख पहुंचाया। आप जानते हैं मैं आपसे कितना प्यार करता हूं।

जिस दिन कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में पूरी दुनिया को बताया था। उसी दिन सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में चिल्लाने और हाथापाई वाली घटना सामने आई थी। यह घटना गुरुवार रात की है जब शो की टीम ऑस्ट्रेलिया से मुंबई वापस आ रही थी। उस समय कपिल ने काफी शराब पी हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल सुनील पर जोर जोर से चिल्ला रहे थे जबकि वो शांत रहे। कपिल ने जब उनपर हाथ उठाया तो केबिन क्रू को बीच बचाव करने के लिए आना  पड़ा था।

इससे पहले एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से हुई बातचीत में कपिल ने कहा था कि मुझे याद नहीं। दरअसल हमारी हर फ्लाइट में लड़ाई होती है। यह एक हेल्दी लड़ाई थी। हम काम के लिए लड़ते हैं। हम अच्छे काम के लिए लड़ते हैं।

SI News Today

Leave a Reply