Sunday, April 14, 2024
featured

कपिल शर्मा बेंगलुरु के हेल्थकेयर सेंटर से हुए डिस्चार्ज…

SI News Today

कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि कपिल बेंगलुरु के होलिस्टिक हेल्थकेयर सेंटर से डिस्चार्ज हो चुके हैं। डीएनए ने कपिल के एक करीबी सूत्र के हवाले से खबर दी है कि कपिल को होलिस्टिक हेल्थकेयर सेंटर से डिस्चार्ज किया जा चुका है लेकिन अभी उन्हें रेस्ट की जरुरत है। सूत्र ने यह भी बताया है कि वापस लौटने के बाद वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ का प्रमोशन करने में लग जुटेंगे। ऐसे में इस बात की उम्मदी कम है कि वह टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग फिलहाल शुरू करें।

कुछ मीडिया रोपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा का इलाज लगभग 40 दिन चलना था, लेकिन कपिल 12 दिन में ही वापस लौट आए हैं। हांलाकि, इसमें कोई चिंता करने की बात नहीं और कपिल को पूरी तरह से फिट बताया जा रहा है। बता दें कि कपिल की तबीयत खराब होने और ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी गिरते जाने के चलते फिलहाल शो को भी कुछ दिनों के बंद कर दिया गया है। शो के निर्माताओं की ओर से कहा गया था कि हम जल्द ही शो को एक नए सिरे से शुरू करेंगे।

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद कपिल शर्मा काफी स्ट्रेस में चले गए थे। खबरें थी कि वह भारी मात्रा में शराब पीने लगे थे, जिसके चलते उनकी तबीयत काफी खराब हो गई थी। अब बताया जा रहा है कि कपिल ने शराब छोड़ दिया है और पूरी तरह हेल्दी महसूस कर रहे हैं। दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर छोटे पर्दे पर कमबैक करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार- सुनील अपना शो लेकर आ रहे हैं। बहुत से लोगों का कहना है कि उनका अपकमिंग शो कपिल को रिप्लेस कर देगा। जिसमें सुगंधा मिश्रा, अली असगर और किकू शारदा नजर आएंगे। तीनों के साथ कृष्णा अभिषेक भी नजर आ सकते हैं।

कपिल सुनील को लेकर काफी आशावादी हैं। सुनील की वापसी पर जब डीएनए ने उनसे पूछा तो एक्टर- कॉमेडियन ने जवाब दिया- क्यों नहीं? वो उनका भी शो है जितना मेरा है। आपको घर वापस आने के लिए किसी की इजाजत की जरूरत नहीं होती। मुझे समझ में नहीं आता ये सब कैसे हुआ। यह सब मेरे साथ बहुत जल्दी हुआ। मेरा शो पूरे देश के लिए खुशी और हंसी का स्रोत बन गया था। मैं भाग्यवान महसूस कर रहा हूं।

SI News Today

Leave a Reply