Monday, June 17, 2024
featured

कपिल शर्मा से झगड़े के बाद अब इस विवाद में आए सुनील ग्रोवर

SI News Today

कुछ ही दिनों से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई सुर्खियो में छाई हुई है। अब इसके बाद ‘द कपिल शर्मा’ शो छोड़ने वाले सुनील एक और विवाद में फंस गए हैं। ताजा मामले में सुनील के ऊपर अहमदाबाद के एक शो आयोजक ने आरोप लगाया है कि उन्होंने पहले शो करने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किया लेकिन बाद में वो मुकर गए और ज्यादा पैसे मिलने के कारण अहमदाबाद में ही दूसरी जगह वैसा ही शो करने के लिए तैयार हो गए। आयोजक राजपाल ने सुनील और एक इवेंट मैनेजर देवांग शाह के खिलाफ धोखाधड़ी करने और आपराधिक साजिश रचने की शिकायत दर्ज करवाई है।

सुनील ने पूरे मामले को लेकर अपनी सफाई देते हुए द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि राजपाल शो की डेट में बदलाव करना चाहते थे लेकिन वो उस डेट में उपलब्ध नहीं थे इसलिए उन्हें राजपाल के शो को रद्द करना पड़ा। सुनील के अनुसार-  मैं इस आदमी को नहीं जानता। अगर कोई आदमी अटेंशन पाना ही चाहता है तो इसमें मेरी कोई गलती नहीं है। मेरी टीम ने अहमदाबाद के लिए शो बुक किया था और मैं वहां जाकर परफार्म करने के लिए उत्साहित था। वो डेट में बदलाव करना चाहते थे और मेरे मैनेजर ने उन्हें रुपए लौटा दिए थे। उसी तारीख पर जब कोई दूसरा ऑफर आया तो मेरी टीम ने उसे साइन कर लिया। इसलिए मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता है। हमने उसका एडवांस पहले ही लौटा दिया था। ग्रोवर अब 27 मई को अहमदाबाद में परफार्म करेगें।

सुनील ने ये भी कहा कि वो राजपाल के शो में परफॉर्म न करके काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं क्योंकि राजपाल की कोई क्रेडिबिलिटी नहीं थी। कोई भी उस शख्स का ट्रैक रिकार्ड जानने को नहीं बैठा है। इस तरह अटेंशन पाने के लिए ये व्यवहार करना बड़ी ही बचकानी हरकत है। अब मैं इस मामले पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं। मैं यह जानता हूं कि मैं उनके साथ कोई शो नहीं करने जा रहा हूं क्योंकि वो एक क्रेडिबल ऑर्गेनाइजर नहीं है। अगर आप उनके बारे में कुछ पता करते हैं तब आप जाने।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा के साथ विवाद के बाद सुनील ने द कपिल शर्मा शो के लिए शूटिंग करना बंद कर दिया था। उसके बाद से सुनील लगातार लाइव शो में काम करते रहे हैं और उनके फैंस टीवी पर उनके वापस लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply