Friday, February 23, 2024
featured

कभी प्यार में इतनी दीवानी हो चुकी थीं डायना पेंटी…

SI News Today

फरहान अख्तर स्टारर फिल्म डायना पेंटी ने लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी की है। ‘चढ़ी मुझे यारी तेरी ऐसी, जैसी दारू देसी’ वाली डायना पेंटी ने जुलाई 2012 में फिल्म ‘कॉकटेल’ के साथ बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। लेकिन फिर वो कई साल तक नजर नहीं आईं और अब साल 2017 में उन्होंने दोबारा फिल्म इंड्रस्टी में वापसी की है। डायना की वापसी भी ऐसी कि वो अब बेक टू बेक फिल्में कर रही हैं। ऐसा नहीं था कि डायना को पहले अच्छी फिल्मों के ऑफर नहीं मिल रहे थे। उन्हें अच्छी फिल्मों के ऑफर पहले भी मिल रहे थे लेकिन उन्होंने सभी में काम करने से मना कर दिया था। क्या आप जानते हैं डायना पेंटी इतने साल तक अपने प्यार की वजह से बॉलीवुड से दूर रही थीं? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं आखिर क्या था पूरा माजरा।

डायना पेंटी ने सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण के साथ ‘कॉकटेल’ से अपने करियर की शानदार शुरुआत की थी। यहां तक कि उस साल उन्हें बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड भी दिया गया था। लेकिन इसके बाद भी डायना ने बाकी फिल्मों में काम करने से मना कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा उन्होंने अपने प्यार के लिए किया था।

बताया जा रहा था कि डायना के ब्वॉयफ्रेंड हर्ष सागर को उनके मॉडलिंग करियर से कोई परेशानी नहीं थी। लेकिन वो फिल्मों में अपनी गर्लफ्रेंड को किसी ओर की बाहों में नहीं देखना चाहते थे। वहीं प्यार में दीवानी डायना ने भी अपने ब्वॉयफ्रेंड की वजह से ही सभी फिल्मों का ना कह दिया था।

बता दें कि डायमंड व्यापारी हर्ष सागर के साथ डायना पेंटी रिलेशनशिप में थीं, हाल ही में उनका ब्रेकअप हुआ है और फिलहाल डायना किसी नए रिलेशनशिप के मूड में नहीं है। डायना ने अब सभी बातों को भुलाकर बी-टाउन में धमाकेदार वापसी की है।

वो अब फिल्म लखनऊ सेंट्रल के बाद डायरेक्ट अभिषेक शर्मा की जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म परमाणु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण में नजर आने वाली हैं। बताया जा कहा है कि ये एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है जो इसी साल 8 दिसंबर को रिलीज होगी।

SI News Today

Leave a Reply