Saturday, May 18, 2024
featured

करण जौहर के बच्चों से मिलने पहुंचे वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा

SI News Today

करण जौहर फरवरी महीने में सरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता बने हैं। 29 मार्च को वो अपने बच्चों को लेकर घर पहुंचे। तभी से इंडस्ट्री के स्टार्स उनके घर जाकर बच्चों से मिल रहे हैं। इसी कड़ी में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम जुड़ गया है। इन दोनों ही हैंडसम स्टार्स ने करण जौहर की 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तभी से दोनों फिल्म निर्माता के करीबी हैं और उनकी खुशी और गम का हिस्सा बनते रहते हैं। करण ने हाल ही में अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा- मैंने बड़ा होते हुए बहुत से हिंदी गाने सुने हैं जिनमें लता मंगेशकर, किशोर कुमार, मोहम्मद रफी, आशा भोसले सहित कई गायक शामिल हैं। इसी वजह से मैं चाहता हूं कि मेरे ट्विंस भी मेरे कुछ पसंदीदा गाने सुनें।

वरुण को हाल ही में आलिया भट्ट के साथ बद्रीनाथ की दुल्हनिया में देखा गया था। इस फिल्म को करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तले बनाया गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में कामयाब रही और इसने 100 करोड़ के क्लब में जगह बनाई। इसी के साथ 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली यह वरुण धवन की तीसरी फिल्म बन गई है। इससे पहले वरुण की एबीसीडी2 और दिलवाले 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। वहीं आलिया भट्ट की यह दूसरी फिल्म थी जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इससे पहले उनकी फिल्म 2 स्टेट्स भी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म 2014 में रिलीज हुई फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया की दूसरी कड़ी है जिसे बद्रीनाथ की दुल्हनिया नाम से रिलीज किया गया।

शशांक खेतान ने हाल ही में कहा था कि लोग क्योंकि दुल्हनिया सीरीज को पसंद कर रहे हैं तो वह अब जल्द ही इस सीरीज के अगली फिल्म बनाने के लिए विचार करेंगे। फिल्म में वरुण धवन झांसी के एक लड़के बद्रीनाथ बंसल का किरदार निभा रहे हैं वहीं आलिया भट्ट एक रईस और चुलबुली लड़की के किरदार में हैं।

दूसरे हफ्ते में फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो पिछले शुक्रवार को फिल्म में 4.21 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद शनिवार को 5.90 करोड़, रविवार को 7.45 करोड़, सोमवार को 2.72 करोड़, मंगलवार को 2.45 करोड़ और गुरुवार को 2.05 करोड़ की कमाई की। इस तरह फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 100.74 करोड़ रुपए हो गया है।

SI News Today

Leave a Reply