Saturday, May 18, 2024
featured

कांस फिल्म महोत्सव में एक बार फिर दिखाई जाएगी संजय लाली भंसाली की ये फिल्म ‘

SI News Today

बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘देवदास’ को एक बार फिर से कांस फिल्मोत्सव के 70वें संस्करण में पेश करेंगी। उन्होंने इससे पहले 2002 में पहली बार कांस फिल्मोत्सव में इसी फिल्म के साथ शिरकत की थी। फ्रांस के एक ब्रांड की ओर से कहा गया है- एक्ट्रेस समारोह में ब्यूटी ब्रांड लॉरिअल के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में पेरिस जा रही हैं। जहां वे 20 मई को ओपन एयर सिनेमा के हिस्से के रूप में देवदास फिल्म पेश करेंगी। इस समारोह में अपने पहले के अनुभव को याद करते हुए ऐश्वर्या ने कहा- हम समारोह में केवल एक कलाकार के रूप में उपस्थित नहीं हुए थे, बल्कि भारतीय सिनेमा के गौरवशाली प्रतिनिधि के तौर पर शामिल हुए थे और एक फिल्म को दिखाना जो हमारे लिए बहुत कुछ है। जिस तरह हमारा स्वागत किया गया, वह सचमुच जबर्दस्त था और इसको मैं ताउम्र याद करती रहूंगी।

शरतचंद्र चट्टोपाध्याय के 1901 उपन्यास पर आधारित देवदास में शाहरुख खान देवदास के किरदार में, ऐश्वर्या राय पारो और माधुरी दीक्षित चंद्रमुखी के किरदार में थीं। भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई यह एक बेस्ट फिल्म थी। कांस फिल्मोत्सव 17 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगा। इस बार लॉरिअल पेरिस फिल्म समारोह की 70वीं सालगिरह और अपने पेरिस ओपन एयर सिनेमा ब्रांड की 20वीं सालगिरह मनाएगा। ऐश्वर्या 19 से 20 मई को ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर समारोह के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरेंगी।

मालूम हो कि ऐश्वर्या राय के अलावा सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण भी इस साल कांस में नजर आएंगी। तीनों ही ब्यूटी ब्रांड को फिल्म महोत्सव में रिप्रेजेंट करेंगी। लॉरियल के जनरल मैनेजर रागजीत गर्ग ने कहा- हमें यह बताते हुए काफी खुशी है रही है कि इस साल ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर हमारा और भारत का कांस में प्रतिनिधित्व करेंगी। यह साल हमारे लिए काफी स्पेशल है क्योंकि हम कांस के साथ आधिकारिक मेकअप पार्टनर के तौर पर अपने दो दशक पूरे करने वाले हैं।

गर्ग ने कहा-  इस साल हम ना केवल नए प्रगतिशील और असाधारण मेकअप प्रोडक्ट के कलेक्शन को लॉन्च करेंगे बल्कि हम कांस को अपने उपभोक्ताओं के नजदीक लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके लिए हम उन्हें नए मेकअप, फैशन ट्रेंड और #LifeatCannes का यूनिक अनुभव प्रदान करेंगे। कांस फिल्म महोत्सव 17 मई से शुरू होगा और 28 मई को खत्म हो जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply