Wednesday, July 24, 2024
featured

कुणाल और सोहा दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर बने पैरेंट्स, घर में आई बेबी गर्ल…

SI News Today

आज पूरे देशभर में दुर्गा पूजा का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर कुणाल खेमू और सोहा अली खान पटौदी एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं। बॉलीवुड हंगामा की ट्विट के अनुसार बॉलीवुड के लवली कपल कुणाल और सोहा दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर एक नन्हीं परी के पैरेंट्स बन गए हैं। पापा बने कुणाल खेमू ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर करते हुए कहा- हम इस बात को शेयर करते हुए बहुत खुश हैं कि इस पावन दिन के मौके पर हमारे घर एक खूबसूरत बेटी आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। उम्मीद है कि कपल जल्ह दी अपनी बेटी का नाम बताएंगे। वैसे अपनी प्रेग्नेंसी के समय भी सोहा अपनी भाभी करीना कपूर खान की तरह काफी एक्टिव रहा करती थीं।

सोहा अली खान और कुणाल खेमू अब फाइनली बॉलीवुड के नए-नए पैरेंट्स बने सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। हाल ही मे दोनों को करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में देखा गया था। कुछ दिनों पहले सोहा ने एक फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया था। जिसमें वो बार्बी डॉल की तरह लग रही थीं। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। एक तस्वीर में सोहा ने सफेद कलर के टॉप के साथ फ्लोरल प्रिंट और मोतियों की कारीगरी वाली स्कर्ट पहनी हुई थी। उनके हाथ में एक प्रॉप है जिसे कि बच्चों को शांत करने के लिए डिजायन किया गया है। इस फोटो को सोहा ने कैप्शन दिया है- शांत रहते हुए आगे बढ़ रही हूं।

अपनी भाभी करीना कपूर खान की तरह ही सोहा प्रेग्नेंसी के ट्रेंड सेट कर रही थीं। पिछले महीने ही एक्ट्रेस के घर पर ग्रांड बेबी शॉवर हुआ था। जिसमें करीना, तैमूर, करिश्मा कपूर, नेहा धूपिया और कोंकणा सेन शर्मा शामिल होने आई थीं। साल 2015 में सोहा ने एक्टर कुणाल खेमू के साथ शादी की थी। दोनों ढूंढते रह जाओगे और 99 में को-स्टार रह चुके हैं। सोहा को आखिरी बार बड़े पर्दे पर सनी देओल की घायल वंस अगेन में देखा गया था।

सोहा अली खान के घर पर हुए बेबी शॉवर सेलीब्रेशन के दौरान सोहा के गर्ल्स गैंग के अलावा छोटे से तैमूर अली खान भी इस सेलेब्रेशन में मस्ती करते नजर आए। वहीं तैमूर और बुआ सोहा की एक तस्वीर को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था।

SI News Today

Leave a Reply