Saturday, April 20, 2024
featured

‘कुमकुम भाग्य’ की प्रज्ञा यानी सृति झा का नाम अपने इन कोस्टार्स के साथ जुड़ चुका है

SI News Today

टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य फेम टीवी एक्ट्रेस सृति झा उर्फ प्रज्ञा का नाम उनके कोस्टार कुणाल करण से जोड़ा जाता रहा। एक बार कुणाल ने सृति को कैंडल लाइट डिनर के लिए बुलाया था। लेकिन सृति ने उनका ऑफर बड़ी ही बेरुखी से ठुकरा दिया था। टीवी सीरियल ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’ में मोहन का किरदार निभाने वाले टीवी एक्टर कुणाल ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए सृति से कैंडल लाइट डिनर के लिए पूछा था। इसके जवाब में सृति ने हैरी पॉटर की किताब और शैंपेन के एक ग्लास की तस्वीर के साथ ट्वीट किया “सॉरी किसी ने पहले ही मुझसे इस बारे में पूछ लिया है और मैने उसे हां कह दिया है”। श्रीति का इशारा हैरी पॉटर की किताब की ओर था।

कुणाल के साथ कैंडल लाइट डिनर के बदले हैरी पॉटर को चुनने के सृति के फैसला कोई हैरान करने वाले नहीं था। सृति बहुत बड़ी बुकलवर हैं। वह अकसर उन किताबों की तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें वह पढ़ रही होती हैं। जिनमें हैरी पॉटर सीरीज, हारुकी मुरकामी, पाब्लो नरुदा और हार्पर ली शामिल हैं।

श्रीति और कुणाल के बीच रिश्तों की चर्चा कुछ समय बाद बंद हो गयी थी। दोनों टीवी स्टार्स ने सोशल मीडिया पर ऐसी कोई तस्वीर अब तक साझा नहीं की है जिसमें दोनों एक साथ हों, इस वजह से हर कोई इनके बीच रिश्ते को लेकर केवल अनुमान लगाता रहता है। हालांकि थाईलैंड में न्यू इयर के सेलीब्रेशन के दौरान टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की गई एक तस्वीर में सृति और कुणाल साथ दिखाई दिए थे। जिसे बाद में मौनी ने इस तस्वीर को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया था लेकिन तब तक यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो चुकी थी। इसके अलावा सृति के जन्मदिन पर कुणाल ने ट्वीट करके श्रीति को जन्मदिन की बधाई दी थी।

सृति इसके पहले कुणाल के जिगरी दोस्त हर्षद के साथ रिश्ते में थी जिनसे उनकी मुलाकात ‘दिल से दी दुआ सौभाग्यवती भवः’ के सेट पर हुई थी। दोनों की रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चली और बाद में दोनों ने अलग रहने का फैसला कर लिया था।

SI News Today

Leave a Reply