Friday, July 26, 2024
featured

कृष्णा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी नई तस्वीरें

SI News Today

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर हैं। इन तस्वीरों में वह बीच पर बिकिनी पहने मस्ती करती नजर आ रही हैं। दरअसल ये तस्वीरें एक महीने पहले की हैं जब कृष्णा छुट्टियों पर थाईलैंड के गिली आइलैंड्स पर गई थीं। कृष्णा ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर डालते हुए कैप्शन दिया, “आपको पानी की तरह बेदाग और निराकार होना चाहिए, पानी बह सकता है और टकरा सकता है, पानी बनो, मेरे दोस्तों… ।” आपको बता दें कि यह मशहूर कोट दिग्गज मार्शल आर्ट कलाकार ब्रूस ली का है।
इन तस्वीरों में कृष्णा भूरे रंग की बिकनी पहने देखी जा सकती हैं। तस्वीरों को देखकर लगता है कि ये थोड़ी दूरी से क्लिक की गई हैं। इससे पहले भी कृष्णा अपनी हॉट तस्वीरें सोशल साइट्स पर अपलोड करती रही हैं जो बॉलीवुड फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हुई हैं। कृष्णा के फैंस को हमेशा ही उनके द्वारा शेयर की जाने वाली नई तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है। साथ ही साथ उनके फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का भी इंतजार है मगर अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि वह बॉलीवुड में कब एंट्री लेंगी। कृष्णा के बारे में बताया जाता है कि वह टाइगर के साथ शूटिंग के समय कई बार सेट पर देखी गई हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग में अपने भाई का काफी सहयोग भी किया है। इसका मतलब साफ है कि वह फिल्मों में नौसिखिया बिल्कुल भी नहीं हैं।
कृष्णा श्रॉफ के द्वारा सोशल साइट्स पर शेयर की जाने वाली तस्वीरों को देखकर यह कयास लगाया जाता रहा है कि वह बॉलीवुड में आने की तैयारी में लगी हुई हैं। इन तस्वीरों के जरिये ही कृष्णा ने अपनी एक बड़ी फैंस-फॉलोइंग बना ली है। आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ के भाई टाइगर श्रॉफ पहले ही बॉलीवुड में अपनी मजबूत पहचान बना चुके हैं। टाइगर अपनी अभिनय क्षमता के साथ-साथ जबरदस्त डांस प्रतिभा के लिए भी जाने जाते हैं। इनके द्वारा अभिनीत फिल्म ‘ मुन्ना माइकल’ आजकल काफी चर्चा में है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।

SI News Today

Leave a Reply