Friday, February 23, 2024
featured

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर नहीं करेंगे जग्गा जासूस के प्रमोशनल गाने की शूटिंग

SI News Today

जैसे ही हमें लगा कि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच सब ठीक हो गया है उसी समय एक बुरी खबर सामने आ गई। दोनों के साथ जग्गा जासूस के लिए एक प्रमोशनल गाने की शूटिंग की जानी थी। जिसे कि अब कैंसिल कर दिया गया है। फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट की घोषणा की जा चुकी है। जिसके बाद से इसे दर्शकों की तरफ से सकारात्मक रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि इसके बाद भी निर्माताओं ने आखिरी समय में प्रमोशनल गाने की शूटिंग करने का ख्याल आया जिसे बाद में हटा दिया गया। इसकी वजह दोनों ही एक्टर्स का अपने कमिटमेंट में बिजी होना है। इसी वजह से इस आइडिया को खत्म ड्रॉप करना पड़ा।

मिड से बात करते हुए एक करीबी सूत्र ने बताया- आखिरी समय में प्रमोशनल गाने की शूटिंग करने का प्लान बनाया गया था लेकिन अब यब प्रैक्टिकली असंभव है। एक्टर के पास डेट्स नहीं हैं और दूसरा कारण है एक्टर की फिजिक का बदलना। संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर ने अपना वजन बढ़ा लिया है और वहीं टाइगर जिंदा है के लिए इस समय कैटरीना एथलेटिक फिगर में हैं। फिल्म का बात करें तो पहले जहां लोग इस ट्रेलर को देखकर कन्फ्यूज थे कि कहीं ये भी बर्फी की तरह तो नहीं। वहीं अब फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम ने इससे जुड़ा एक और खुलासा कर दिया है। प्रीतम की मानें तो इस फिल्म में उनके 29 गाने हैं। प्रीतम इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने फिल्म से जुड़ी इस बात का खुलासा किया। प्रीतम ने बताया कि अनुराग बसु की इस फिल्म 29 गाने हैं। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, इस पूरी फिल्म में रणबीर आपको कुछ शब्द, बाते दोहराते दिखेंगे और केवल गाते वक्त ही वह एक फ्लो में बोलते दिखेंगे। फिल्म में वह गाने के जरिए इमोशन जाहिर करते हुए दिखाया जाएगा।

बता दें कि शूटिंग के दौरान से ही रणबीर और कटरीना के ब्रेअकप और झगड़े से अनुराग को यह डर भी सताने लगा कि कहीं फिल्म का डब्बा बंद न हो जाए, हालांकि दोनों ने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की उम्मीदों पर पानी नहीं फेरते हुए फिल्म को पूरा किया।

SI News Today

Leave a Reply