Saturday, July 27, 2024
featured

कैटरीना कैफ की इस तस्वीर ने लूटे लाखों दिल, देखे…

SI News Today

स्टार कैटरीना कैफ जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आएंगी। उनके फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस कैटरीना ने अपने फैंस को थोड़ी सी राहत देने के लिए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में कैट बेहद बोल्ड और ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। कैटरीना ने इस तस्वीर में व्हाइट कलर का ड्रेस पहना हुआ है, जिसमें वह स्टनिंग लग रही हैं।

कैटरीना को अभी सोशल मीडिया पर आए ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। वहीं कैट अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन कुछ न कुछ अपने अकाउंट के जरिए खुद से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहती हैं। कैटरीना फेसबुक और इंस्टाग्राम दोनों सोशल मीडियम से जुड़ी हुई हैं। वहीं वह टाइगर जिंदा है की शूटिंग में बिजी हैं और इस के चलते वह सेट से अपनी वीडियो और पिक्चर अपने अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। कैट की इस तस्वीर को अब तक 406,018 लाइक्स मिल चुके हैं।

अपनी इस फिल्म को लेकर कैट काफी चर्चा में बनी हुई हैं। कैट ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग लगभग खत्म कर चुकी हैं। वहीं उन्होंने इस बीच अपनी ये हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी डाली हैं। इन तस्वीरों में कैट एक पेड़ के नीचे पोज करती हुई दिख रही हैं। वहीं उनके ठीक पीछे नीला समंदर भी नजर आ रहा है। कैट ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘इन पुरानी तस्वीरों में समंदर के किनारे, पेड़ के नीचे ये खूबसूरत दिन।’

SI News Today

Leave a Reply