Thursday, June 20, 2024
featured

कैटरीना कैफ के ड्राइवर ने मारा उनके फैन को थप्पड़?

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के ड्राइवर द्वारा उनके एक फैन को थप्पड़ मारे जाने की खबरों के खंडन के बाद अब एक नई कहानी सामने आई है। बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ के इस फैन को उनके ड्राइवर ने सेल्फी लेने के प्रयास की कोशिश करने की बजाए बदतमीजी करने के चलते थप्पड़ मारा। जानकारी के मुताबिक यह फैन कैटरीना के साथ दुर्व्यवहार का प्रयास रहा था, और कैटरीना को बचाने के लिए उनके ड्राइवर को उसे थप्पड़ मारना पड़ा।

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक कैटरीना से जुड़े एक एक सूत्र ने बताया कि “कैटरीना हमेशा अपने फैंस के साथ बेहद अच्छा व्यवहार करती हैं चाहें वो उन्हें सोशल मीडिया पर मिलें व्यक्तिगत तौर पर। यह अभी होने वाली एकमात्र घटना है जिसमें फैन ने कट्रीना का पीछा किया और उनकी बिल्डिंग में जबरदस्ती घुसने का प्रयास किया।”

सूत्र के मुताबिक, “जब वो फैन बिल्डिंग में घुसकर गेट तक पँहुच गया तब उसे चेतावनी दी गई लेकिन कई चेतावनी दी जाने के बाद भी जब वो नहीं माना तब कैटरीना के ड्राइवर को आगे आना पड़ा। कैटरीना कभी भी किसी को भी नुकसान पहुंचाने के पक्ष में नहीं रहती हैं और यह मामला पूरी तरह एक महिला की सु्रक्षा का है। मीडिया का यह रवैया बेहद ही गैरजिम्मेदाराना है कि किसी ने भी कैटरीना या उनके किसी प्रतिनिधि से बात करने का प्रयास नहीं किया। ”

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना सलमान खान के साथ फिल्म “टाइगर जिंदा है” में जल्द ही नजर आने वाली हैं। यह फिल्म “एक था टाइगर” के आगे की कहानी होगी। इससे पहले वह फिल्म की पहली कड़ी एक था टाइगर में भी सलमान खान के साथ नजर आई थीं। अपकमिंग फिल्म में वह काफी एक्शन और इंटेंस सीन करती नजर आएंगी। फिल्म का फर्स्ट लुक काफी पहले ही रिलीज किया जा चुका है और जहां तक फिल्म की रिलीज का सवाल है तो इसे इसी साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply