Sunday, April 21, 2024
featured

कैटरीना कैफ ने को-स्टार रणबीर कपूर के बारे में दिया चौंकाने वाला बयान

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का कहना है कि वह इस बात से वाकिफ थी कि रणबीर कपूर की 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकेट सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर असफल होगी। मालूम हो कि रणबीर और कैटरीना को एक बार फिर से ‘जग्गा जासूस’ में देखा जाएगा। मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कैटरीना ने यह बात कही। इस सेशन में उनके साथ रणबीर और ‘जग्गा जासूस’ के डायरेक्टर अनुराग बसु भी मौजूद थे। तीनों से जब बार-बार फिल्म में होने वाली देरी के बाद इसके बॉक्स ऑफिस पर सफल होने की आशंकाओं के बारे में पूछा गया, तो रणबीर ने कहा, “मैं बॉक्स ऑफिस की सफलता का अनुमान नहीं लगा सकता, लेकिन मैं जानता हूं कि यह एक अच्छी फिल्म है।

‘रॉकेट सिंह’ के बाद मुझे लगा था कि मैंने ‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस.’ जैसी फिल्म की है, लेकिन यह असफल हो गई। इसलिए, एक एक्टर के तौर पर मैं आंकलन नहीं कर सकता।” इसके बाद कैटरीना ने कहा, “मैं जानती थी कि ‘रॉकेट सिंह’ असफल होगी। फिल्म देखने के बाद मैंने रणबीर को फोन किया और कहा कि यह बहुत बोरिंग फिल्म है। हालांकि, ‘जग्गा जासूस’ में हमने इस फिल्म के निर्माण का आनंद उठाया है। हम जानते थे कि हम कुछ नया और कुछ रोमांचक बना रहे हैं। कलाकार के तौर पर फिल्म की सफलता और असफलता का परिणाम हमारे हाथ में नहीं होता।” कैटरीना और रणबीर अभिनीत फिल्म ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई के रिलीज होगी।

बता दें कि 29 जून को जग्गा जासूस का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया है। ट्रेलर की शुरुआत रणबीर के हकलाने से होती है। अपने हकलाने की प्रॉब्लम से वह अपना नाम रुक रुक कर बोलते हैं। इसलिए वह एक गाना गाते हैं जिसमें वह रुकते नहीं, ‘बगीचे में कुछ फूल देर से खिलते हैं, मेरे वर्ड्स भी सो सो के निकलते हैं’। फिल्म के ट्रेलर में रणबीर अफलातून थोड़े कार्टून बने हुए नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म का रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि पहले एक कॉलेज स्टूडेंट ख़ुदकुशी करता है, उसका इल्ज़ाम रणबीर कपूर पर आजाता है। इसके बाद पड़ताल में कैटरीना का कातिल होना दिखाया गया है। कहानी मिस्ट्री से भरी हुई है। इस दौरान कैटरीना रणबीर को जोरदार चांटा भी मारती हैं।

SI News Today

Leave a Reply