Tuesday, April 16, 2024
featured

कैटरीना कैफ ने फैंस को दी ‘फ्लाइंग किस’ तो रणबीर कपूर ने बंद कर दिया कैमरा!

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और सुपरस्टार रणबीर कपूर अपनी फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन जोर शोर से कर रहे हैं। इसके चलते आए दिन कैटरीना सोशल मीडिया में काफी ऐक्टिव नजर आ रही हैं। इसके चलते कैट और रणबीर का एक और वीडियो सामने आया है इस वीडियो में कैटरीना जब अपने फैंस को फ्लाइंग किस देती हैं तो कैटरीना के साथ बैठे रणबीर का रिएक्शन इस दौरान कुछ अजीब होता है।

दरअसल अपनी फिल्म जग्गा जासूस को प्रमोट करने के चलते रणबीर कैटरीना ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में शुरुआत में रणबीर कैटरीना से कहते है कि पहले वह कुछ हैं। कैटरीना कहना शुरू करती हैं कि, ‘ हमारी फिल्म जग्गा जासूसका ट्रेलर आज रिलीज हो रहा है।’ तभी रणबीर उन्हें टोकते हैं वह कहते हैं, हमें कहना यह है कि हमारे हर तरह के सोशल मीडिया पेज पर हमारा ट्रेलर है। कटरीना के फेसबुक पेज पर, इंस्टाग्राम पेज पर, ट्विटर पेज पर, मेरे फोन पर आपके फोन पर, आपके पड़ोसियों के हर जगह। तो फैंस उसे जरूर देखें। इसी के साथ ही रणबीर कहते हैं अब 14 जुलाई को सिनेमा घर पर मिलेंगे। तभी कैटरीना अपने फैंस को प्यार भरा फ्लाइंग किस करती हैं। तभी रणबीर कपूर का चेहरा देखने लायक होता है। उनका रिएक्शन अचानक से कुछ अजीब हो जाता है और वह कैमरा बंद कर देते हैं।

बता दें, 29 जून को जग्गा जासूस का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया है। ट्रेलर की शुरुआत रणबीर के हकलाने से होती है। अपने हकलाने की प्रॉब्लम से वह अपना नाम रुक रुक कर बोलते हैं। इसलिए वह एक गाना गाते हैं जिसमें वह रुकते नहीं, ‘बगीचे में कुछ फूल देर से खिलते हैं, मेरे वर्ड्स भी सो सो के निकलते हैं’। फिल्म के ट्रेलर में रणबीर अफलातून थोड़े कार्टून बने हुए नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म का रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि पहले एक कॉलेज स्टूडेंट ख़ुदकुशी करता है, उसका इल्ज़ाम रणबीर कपूर पर आजाता है। इसके बाद पड़ताल में कैटरीना का कातिल होना दिखाया गया है। कहानी मिस्ट्री से भरी हुई है। इस दौरान कैटरीना रणबीर को जोरदार चांटा भी मारती हैं।

SI News Today

Leave a Reply