Saturday, February 24, 2024
featured

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का एक शो हुआ कैंसल

SI News Today

कॉमेडियन अली असगर और चंदन प्रभाकर के साथ सुनील ग्रोवर का अहमदाबाद में होने वाला शो द कॉमेडी फैमिली सुनील पर धोखाधड़ी का आरोप लगने के बाद कैंसल हो गया है। शो के ऑर्गेनाइजर ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की है। हाल ही में जब ऐसी खबर आई थी कि सुनील ग्रोवर अपनी ‘कॉमेडी फैमिली’ के साथ वापस आ रहे हैं तब उनेक प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं था।

सभी 27 मई को उनके लाइव शो की बेसब्री से इंंतजार कर रहे थे। लेकिन ऐसा लगता है जैसे डॉ मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर का विवादों से गहरा नाता हो गया है। धोखाधड़ी का आरोप लगने के बाद उनका लाइव शो कैंसल हो गया है। हैदराबाद के रहने वाले इवेंट आर्गेनाइजर राजपाल शाह ने सुनील तथा उनके ऑर्गेनाइजर के खिलाफ चीटिंग का आपराधिक मुकदमा दर्ज कराया है। राजपाल का कहना है कि सुनील ग्रोवर ने उन्हें धोखा किया है।

कुछ दिन पहले ही राजपाल शाह ने सुनील ग्रोवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि देवांग और सुनील के मैनेजर ने उनका एक इवेंट आर्गेनाइज कराने का वादा किया था जिसके लिए उन्होंने एक मोटी रकम भी उन्हे दी थी लेकिन उन लोगों ने कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करते हुए वैसा ही शो दूसरी जगह ऑर्गेनाइज करवा दिया। विवाद पर अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए सुनील ने कहा कि मैनें राजपाल के साथ अपना शो इसलिए रद्द कर दिया था क्योंकि उस दिन मैं उपलब्ध नहीं था और इसलिए मैनें उनसे शो की तारीख बदलने का सुझाव भी दिया था।

फिलहाल अहमदाबाद मे सुनील के शो के वेन्यू ‘द अरेना बाई ट्रांसस्टेडिया’ के अधिकारियों ने बताया कि कानूनी दिक्कतों के कारण शो को कैंसल कर दिया गया है। उन्होने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करके इसकी जानकारी दी है। उन्होने सुनील के प्रशंसकों से माफी भी मांगी है। बयान में कहा गया है कि कुछ अपरिहार्य कारणों की वजह से 27 मई को ‘द अरेना बाई ट्रांसस्टेडिया’ में होने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के द कॉमेडी फैमिली के शो को कैंसल कर दिया गया है। बुक माय शो पर टिकट रिफंड किया जाएगा और टिकट के पैसे वापस करने की प्रक्रिया दस दिनों के अंदर शुरू कर दी जाएगी।असुविधा के लिए खेद है।

सुनील ग्रोवर अपने टीम मेंबर्स अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले के साथ अहमदाबाद में प्रोग्राम करने को लेकर बहुत उत्सुक थे। अगर यह शो हो जाता तो ऐसा पहली बार होता जब कपिल शर्मा शो के पुराने कलाकार शो छोड़ने के बाद साथ में कहीं परफॉर्म कर रहे होते।

SI News Today

Leave a Reply