Tuesday, February 27, 2024
featured

‘कौन बनेगा करोड़पति’ को जमशेदपुर से मिला पहला ‘करोड़पति’…

SI News Today

टीआरपी लिस्ट में इन दिनों पहली पोजीशन पर बना हुआ रिएलिटी टीवी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9’ को अपना पहला करोड़पति मिल गया है। जमशेदपुर से आईं शो की प्रतिभागी अनामिका मजुमदार ने शो में 1 करोड़ रुपए की धनराशि जीती। उनको अपने टैलेंट पर पूरा भरोसा था और वह 7 करोड़ रुपए के प्रश्न तक पहुंच गई थीं। लेकिन संभावनाओं और आशंकाओं में फर्क करते हुए उन्होंने एक करोड़ रुपए की रकम के साथ तसल्ली करने का फैसला किया। शो के मेकर्स और दर्शकों दोनों के ही लिए यह अच्छी खबर रही क्योंकि शो के इस सीजन को तकरीबन 1 महीना हो गया है और अब तक इसे कोई भी करोड़पति नहीं मिला।

बता दें कि शो में 1 करोड़ रुपए की धनराशि जीतने वाली अनामिका शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं। पेशे से वह एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। वह एक एनजीओ चलाती हैं जिसका नाम है फेथ फॉर इंडिया। अनामिका ने कहा कि उनके द्वारा जीती गई धनराशि को वह अपने एनजीओ में इनवेस्ट करेंगी ताकि वह झारखंड के कुछ इलाकों में बेहतर ढंग से काम कर सकें। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शो का यह एपिसोड पिछली रात गुड़गांव की फिल्म सिटी में शूट किया गया है। कल ही के दिन विश्व बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधू ने भी शो में शूटिंग की जिसमें उन्होंने कई बड़े राज खोले।

मालूम हो कि इससे पहले बृजेश चौधरी शो पर 50 लाख रुपए की रकम जीत पाने में कामयाब रहे थे जो कि उस वक्त तक शो के इस सीजन में जीती जा सकी सबसे बड़ी रकम थी। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन इस मौके पर काफी ज्यादा प्रसन्न नजर आए। अब इंतिजार करना होगा कि कब यह एपिसोड टीवी पर प्रसारित किया जाता है। मालूम हो कि केबीसी को सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाता है और पिछले 8 सीजन्स में बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने ही इसे होस्ट किया है।

SI News Today

Leave a Reply