Saturday, July 27, 2024
featured

क्या अलग हो गए हैं नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा, जानिए…

SI News Today

पिछले दिनों एक्टर उदय चोपड़ा और नरगिस फाखरी के रिलेशनशिप को लेकर काफी खबरें आ रही थीं। खबर ये भी थी कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई भी कर ली है। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया। वहीं अब खबर यह आ रही है कि नरगिस और उदय दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। रिपोर्ट्स के अनुसार, उदय ने नरगिस को एक टेक्स्ट मेसेज कर ब्रेक अप कर लिया है। वहीं नरगिस ने सारी खबरों से इनकार करते हुए कहा कि वह हेल्थ इशू के चलते न्यू योर्क जाने की तैयारी कर रही हैं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, इन दोनों एक्टर्स के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। वहीं नरगिस ने इन सब के बीच उदय चोपड़ा को इंस्टाग्राम से अनफॉलो भी कर दिया है। इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों एक्टर्स के बीच मामला काफी गर्म है। हाल ही में पिछले दिनों नरगिज की एयरपोर्ट वाली कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें नरगिस का बंप नजर आ रहा था।

यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हुईं। इस पर नरगिस ने अपना बयान जारी करते हुए कहा था कि उन्होंने वेट गेन किया है। इसकी वजह से तस्वीरें ऐसी दिखाई दे रही हैं। बता दें, नरगिस आखिरी बार एक्टर रितेश देशमुख के साथ फिल्म ‘बैंजो’ में नजर आई थीं। वहीं उदय चोपड़ा आखिरी बार अ पने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘धूम-3’ में नजर आए थे।

SI News Today

Leave a Reply