Tuesday, February 27, 2024
featured

‘खतरों के खिलाड़ी 8’- स्पेन की सड़कों पर पंजाबी गानों पर नाचते दिखे मनवीर गुर्जर

SI News Today

कलर्स चैनल का मशहूर टीवी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 8 वां सीजन बहुत जल्द ऑन एयर होने वाला है। हैरतअंगेज कारनामों वाला यह टीवी शो टीवी पर जून से शुरू हो सकता है। इसकी शूटिंग स्पेन में शुरू भी हो चुकी है। खतरों के खिलाड़ी का यह सीजन काफी दिलचस्प रहने वाला है क्योंकि टीवी की दुनिया के मशहूर सितारे इस बार इस शो में अपना जलवा बिखेरेंगे।

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हिना खान, ‘जमाई राजा’ की निया शर्मा, टीवी शो ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर सहित कई टीवी स्टार्स इस शो में भाग लेने वाले हैं जिससे इस शो के बहुत दिलचस्प होने की उम्मीद है। हाल ही में स्पेन में शूटिंग कर रहे इन टीवी सितारों ने मस्ती भरे अंदाज में अपने कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इन फोटोज में सभी कलाकार मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। शो में हिस्सा लेने वाली टीवी एक्टर्स ने भी कई फोटोशूट करवाए हैं। जिन्हे इंस्टाग्राम पर खूब लाइक मिल रहे हैं। शो में नजर आने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा, ‘बिग बॉस’ के सीजन 10 में नजर आ चुकीं लोपा मुद्रा ने हाल ही में अपने फोटोज फैंस के साथ साझा किया था। इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस मोनिका डाबरे, शिवानी दांडेकर और हिना खान ने भी अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।

भारत की मशहूर पहलवान गीता फोगाट भी शो के इस सीजन में दिखाई देंगी। गीता फोगाट फ्रीस्टाइल रेसलर हैं जिन्होने 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के लिए कुश्ती में पहला गोल्ड मेडल जीता था। उन्होने ओलंपिक समर गेम्स के लिए भी क्वालीफाई किया था।हाल ही में आई आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में इनकी कहानी दिखाई गई है। बीते दिनों शो के 8वें सीजन के लिए सभी कंटेस्टेंट्स के नाम की घोषणा की गई थी। शो का प्रसारण ‘कलर्स’ चैनल पर जून से होने की संभावना है।शो के नए सीजन को मशहूर बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे।

SI News Today

Leave a Reply